Ex गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ दिखेंगे प्रियांक शर्मा, ब्रेकअप के बाद आएंगे फिर साथ !

बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा इन दिनों खूब सुर्खिय़ों में हैं। स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में नजर आ चुके प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग की कितनी जबरदस्ता है वो हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है।

अब ये तो सभी जानते ही हैं कि प्रियांक शर्मा कभी दिव्या अग्रवाल को डेट किया करते थे। प्रियांक और दिव्या ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया।

दोनों एक दूसरे के प्यार में स्पिलिट्सविला के सेट पर पड़े। इस शो में दोनों को प्यार हो गया। शो के बाद भी दोनों का प्यार रहा। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद प्रियांक का ब्रेकअप हो गया।

अबतक किसी को साफ वजह नहीं पता थी कि इनका ब्रेकअप क्यों हुआ है। बीते दिनों ही दिव्या अग्रवाल बेनाफ्शा सूनावाला के एक्स बॉयफ्रैंड वरुण सूद के साथ विकास गुप्ता के शो एमटीवी एस ऑफ स्पेस में गई थी।

इस शो पर दिव्या-प्रियांक को लेकर काफी बातें हुई थी। वहीं अब लंबे वक्त औऱ ब्रेकअप के बाद एक बार फिर प्रियांक औऱ दिव्या एक साथ नजर आने वाले है।

रिपोर्ट के मुताबिक दिव्या प्रियांक के वेब शो पंचबीट में नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि विकास गुप्ता नहीं चाहते थे पंचबीट में दिव्या काम करें। लेकिन ऑल्ट बालाजी ने विकास को फोर्स किया औऱ दिव्या को शो में लेने के लिए कहा। दिव्या शो में एक कैमियो करती दिखेंगी।

 दिव्या ने इसकी शूटिंग शुरू भी कर दी हैं। vखुद दिव्या ने इसे लेकर बताया है कि हां वो ये शो कर रही हैं। शो में वो स्पेशल अपीयरेंस देती दिखेंगी। हालांकि अभी ऑफिशियली इसकी कोई खबर नहीं आई है।

बता दें कि प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता में भी अनबन की खबरें काफी वक्त से आ रही है। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। वहीं अब देखना ये है कि दिव्या शो में आने के बाद क्या धमाल मचाती है।