‘I Love You’ बोलने से लगता है डर तो इन तरीकों से करें प्यार का इजहार

अक्सर लोग जिन्हें पसंद करते हैं, उन्हें I Love You बोलने से डरते हैं जिस वजह से कई बार उनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाता। फिर भी इसके लिए वह कई तरह के रास्ते खोजते हैं जिसमें ज्यादातर नाकामी ही हाथ लगती है। अगर आप भी किसी को I Love You बोलने से डर रहे हैं तो ये टिप्स जरूर आपके लिए काम के हो सकते हैं।

– तारीफ सुनना हर किसी को पसंद होता है। इसके लिए जिसे आप पसंद करते हैं उसकी बात-बात पर तारीफ करें। अगर वह अपनी जिंदगी का कोई रोमांचकारी किस्सा सुनाए तो उसमें रुचि लें और उसे अहसास दिलाएं कि उससे बातें करना आपको पसंद है।

– कहते हैं न कि जो बात जुबां नहीं बोल पाती वो बात आंखें बोल देती हैं। तो बस देर किस बात कि जब भी उससे मिलें तो आई कॉन्टेक्ट बनाएं और आंखों ही आंखों में कर दें अपने प्यार का इजहार।

– उसे ये अहसास दिलाने के लिए कि आपकी जिंदगी में उसकी क्या अहमियत है, इसके लिए अपनी हर छोटी बड़ी बातों पर उसकी सलाह लें। इससे सामने वाले को लगेगा कि वह आपकी जिंदगी में वाकई खास है

– जब भी उसके साथ कहीं घूमने जाएं तो उसे सेफ फील करवाएं। जैसे सड़क पार करवाते समय उसका हाथ थाम लें और भीड़ भाड़ वाली जगह पर उसका विशेष ध्यान रखें।

– जिसे आप चाहते हैं अगर वह आपकी चिंता करता है और हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है तो हमेशा उसका धन्यवाद करें। अगर वह धन्यवाद सुनना पसंद नहीं करता तो उसे तोहफा दें। तोहफे में कुछ ऐसा दें जिससे ये पता चले कि आप उन्हें चाहने लगे हैं।

– अगर वह फिल्म देखने की शौकीन है तो उसे फिल्म दिखाने ले जाएं और वापसी में कहीं खाना खाकर लौटें।