आ गई ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट,इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्‍ली: आखिरकार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ (पहले नाम पद्मावती था) की रिलीज डेट सामने आ गई है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यानी अब अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ और मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘अय्यारी’ को बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पद्मावत’ से भिडंत करनी होगी. 1 दिसंबर की रिलीज टलने के बाद पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मातव’ की रिलीज डेट को लेकर कई खबरें आ रही थीं. कोई इस फिल्‍म के 25 जनवरी को रिलीज होने की बात कह रहा था तो कहीं कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्‍म अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के साथ 9 फरवरी को रिलीज होगी.’पद्मावत’ के अपनी फिल्‍म ‘पैडमैन’ से भिड़ने पर अक्षय कुमार को उम्‍मीद है कि छुट्टियों के दौरान दोनों फिल्में अच्छा व्यवसाय करेंगी.

अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘यह स्पर्धा की बात नहीं है, यह बड़ा दिन है, बड़ा सप्ताह है, इसलिए सभी फिल्में साथ में रिलीज हो सकती हैं. दोनों फिल्में उस दिन रिलीज हो सकती हैं.’ पिछले लंबे समय से विवादा और सेंसर बोर्ड में अटकी ‘पद्मावत’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गयी है और अब यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने भले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को हरी झंडी दे दी हो, लेकिन नाम बदलने के बाद भी इस फिल्म के साथ जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना ने फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म को प्रदर्शित किया गया तो वह पूरे देश में धरने-प्रदर्शन करेगी. करणी सेना ने फिल्म में लगे पैसे की भी जांच कराने की मांग की है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका अदा की है.सेंसर बोर्ड ने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्म को यू:ए का प्रमाण पत्र दिया है.