PM मोदी से मिली तारक मेहता की टीम

पिछले काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दयाबेन को लेकर चर्चा में है. शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कास्ट की फोटो सुर्ख‍ियों में है.

दरअसल, शनिवार को महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. इस खास मौके पर पीएम मोदी ने फिल्म उद्योग के कई सेलिब्रिटीज को आमंत्र‍ित किया, यहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट भी शामिल होने पहुंची. पीएम मोदी संग बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तस्वीरें सामने आने के बाद अब तारक मेहता की कास्ट के साथ भी पीएम मोदी की फोटो वायरल हो रही है.

शो में कोमल का किरदार निभा रहीं अंबिका रंजनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इसे गर्व का पल बताया है.फोटो में पीएम मोदी के साथ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, एक्टर दिलीप जोशी, राज, शैलेश लोधा, सोनालिका जोशी, पलक सिधवानी, कुश शाह आदि नजर आ रहे हैं. कार्यक्रम में पीएम मोदी ने टीम को #ChangeWithin कैंपेन के जरिए स्वच्छता को बढ़ावा देने की अपील की.

गौरतलब है कि शनिवार को हुए इस कार्यक्रम में मोदी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्में बनाने की अपील की. साथ ही अपने शोज के जरिए स्वच्छता को भी बढ़ावा देने का आग्रह किया.बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो शो ने हाल ही में अपने 2800 एपिसोड्स पूरे किए हैं. टीआरपी के मामले में शो ज्यादातर टॉप-10 में रहा है. पिछले काफी समय से शो की मुख्य कलाकार दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के शो में लौटने को लेकर चर्चा है. दिशा पिछले दो साल से शो में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने मैटरनिटी लीव लेने के बाद से शो में वापसी नहीं की है. अब खबर है कि दिशा जल्द ही शो में कमबैक करने वाली हैं.