Tarrak Mehta Ka Ooltah Chashmah 31 Dec 2018: नए साल के जश्न में पड़ा खलल, सोसायटी में तलाशी लेने पहुंचे इंस्पेक्टर चालू पांडे

 नए साल के स्वागत के सेलिब्रेशन का रंग हर टीवी सीरियल पर चढ़ा ही हुआ है तो इसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा पीछे क्यों रहे? सब टीवी के इस शो में भी नए साल के जश्न की तैयारियां चल रही हैं। शो के पिछले एपिसोड में जेठालाल गढ़ा, तारक मेहता, अंजलि भाभी, आत्माराम तुकाराम भिड़े, माधवी भाभी, कृष्णन अय्यर, बबिता भाभी, डॉ. हंसराज हाथी, कोमल भाभी, रोशन सिंह सोढ़ी, रोशन भाबी, पोपटलाल, टप्पू सेना और बापूजी नए साल के जश्न के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
जश्न के बीच पहुंची पुलिस
पार्टी के लिए टप्पू सेना ने एक ड्रेस कोड डिसाइड किया है। सोसायटी के सभी लोग इस हिसाब से ड्रेस पहनकर सोसायटी ग्राउंड में इकट्ठे हो गए हैं। ये सभी लोग एक दूसरे के ड्रेस और लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं।
जैसे सोसायटी के लोग नए साल का जश्न मनाना शुरू करते हैं तभी गोकुलधाम सोसायटी में चालू पांडे अपनी पूरी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंच जाता है। चालू पांडे और पुलिस फोर्स को वहां युनिफॉर्म में देखकर सोसायटी के लोग चौंक जाते हैं।
डॉ. हाथी, सोढ़ी और भिड़े के घर मिला अवैध सोना?
पुलिस को देखकर परेशान सोसायटी के लोगों को चालू पांडे बताता है कि उसे कन्फर्म्ड रिपोर्ट मिली है कि गोकुलधाम सोसायटी में किसी ने सोने की अवैध तरीके से खरीददारी की है, इसलिए वह यहां चेकिंग करने आया है।
हर कोई इस बात से चौंक जाता है। भिडे पांडे को बताता है कि गोकुलधाम सोसायटी में इज्जतदार लोग रहते हैं और यहां कोई इल्लीगल काम नहीं करता। चालू पांडे नहीं मानता है और चाहता है कि सोसायटी के लोग चेकिंग में उसकी मदद करें।
चेकिंग के बाद डॉ. हाथी, सोढ़ी और भिड़े के घर से सोना बरामद होता है लेकिन क्या उन लोगों ने सच में सोने की अवैध खरीददारी की है? यह जानने के लिए बने रहिए..