UPSSSC ने निकाली बंपर भर्ती, 672 को मिलेगी सरकारी नौकरी

उत्तर प्रदेश सब-ऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से 672 मार्केटिंग इंस्टपेक्टर, एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, कॉन्सोलिडेशन ऑफिसर आदि पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी.

इस भर्ती में आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 फरवरी 2019 है. अगर आप भी इस भर्ती में अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

पद का विवरण

भर्ती में असिस्टेंट कॉन्सोलिडेशन ऑफिसर, मार्केटिंग इंस्पेक्टर, सप्लाई इंस्पेक्टर, असिस्टेंट गार्डन इंस्पेक्टर, एडिशनल डिस्ट्रिक्ट इंफोर्मेशन ऑफिसर, रेवेन्यू इंस्पेक्टर पदों पर उम्मीदवारों को चयन किया जाना है.

इन पद के अनुसार उनके पदों के संख्या का भी विभाजन किया गया है. चयनित उम्मीदवारों की पे-स्केल 9300-34800 रुपये और 5200-20200 रुपये होगी.

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएशन की होनी आवश्यक है. वहीं कुछ पदों के लिए विशेष योग्यता की भी आवश्यकता है, जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

आयु सीमा

इसमें कन्सोलिडेशन ऑफिसर, सप्लाई इंस्पेक्टर के लिए 21 साल से 40 साल तक के उम्मीदवार, इंफोर्मेशन ऑफिसर के लिए 18 से 40 साल के उम्मीदवार और रेवेन्यू ऑफिसर के लिए 21 साल से 40 तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन फीस

आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 225 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 105 रुपये और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. इसका भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 फरवरी 2019

कैसे होगा सेलेक्शन- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा.