अक्षय-टाइगर की फिल्म ‘Bade Miyan Chote Miyan’ टीजर रिलीज

By AV NEWS

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को देखकर साफ हो रहा है कि इसमें अली अब्बास जफर ने वह सबकुछ रखा है, जिसकी दर्शकों को चाह है। एक सामान्य ईद रिलीज से लेकर भव्य एक्शन, हाई ऑक्टेन ड्रामा, भावनाओं का अतिप्रवाह और देशभक्ति की एक मजबूत लहर तक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर में इन सबकी झलक देखने को मिली है।

नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 25 साल पुरानी फिल्म से बहुत अलग है, जिसके साथ इसका शीर्षक साझा किया गया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में, इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म का निर्देशन उस व्यक्ति ने किया है, जिसने ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अली अब्बास जफर इस जहाज के कप्तान के रूप में पूरा न्याय कर रहे हैं।

बुधवार को निर्माताओं और कलाकारों द्वारा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर जारी किया गया। टीजर से फिल्म की कहानी काफी हद तक साफ हो गई है। टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपने दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भीषण लड़ाई देखी गई है, जो भारत को नष्ट करना चाहता है। फिल्म एक्शन से भरपूर स्टंट का वादा करती है। यह पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है, और अप्रैल 2024 में ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली है। शुरुआत में, यह दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में की गई है।

रिलीज को लेकर उत्साहित अली अब्बास जफर ने एक हालिया बयान में कहा, ‘मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा बनकर खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब है और इस सामूहिक मनोरंजन के सभी मनोरंजक तत्वों को दर्शकों तक लाना एक कठिन और सुखद अनुभव था। सबसे बढ़कर, ईद 2024 के लिए इसकी रिलीज तय होने के कारण, यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन के साथ त्योहार का आनंद लेने का मौका होगा।’

Share This Article