अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हिंदी पर कृष्णा का मजाक

घर-घर में चर्चित टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सिलेब्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। वहीं, एक अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें शो की सपना यानी कृष्णा अभिषेक अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की हिंदी का मजाक उडा रहे हैं। इसके बाद शो पर आए गेस्ट हंसने लगते हैं।

शो में आएंगी काजोल एंड टीम ‘ -द कपिल शर्मा शो’ पर इस हफ्ते शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का प्रमोशन के लिए ऐक्ट्रेस काजोल और श्रुति हासन अपनी टीम साथ आएंगी। इसका एक प्रोमो विडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। तेजी से वायरल हो रहे इस विडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा अभिषेक ‘देवी’ की स्टारकास्ट से मिलते हैं।

कपिल शर्मा ने कृष्णा को टोका- कृष्णा अभिषेक ऐक्ट्रेस यशस्विनी को रीटा नाम से बुलाते हैं, जिस पर कपिल शर्मा उन्हें टोककर कहते हैं कि उनका नाम यशस्विनी है। कृष्णा अभिषेक यानी सपना कहती हैं कि उन्हें लगता है कि मैं ये सब बोल पाऊंगी। इसके बाद वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हिंदी को लेकर कहते हैं कि इधर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सचिन को सूचिन बोलकर गए, मैं ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या?भारत दौरे पर आए थे ट्रंप- ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते आने वाले एपिसोड के प्रोमो विडियो के अलावा और भी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। बताते चलें कि पिछले महीने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत का दो दिवसीय दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने जो हिंदी बोली, उसको लेकर उनकाकाफी मजाक उड़ाया गया।