Friday, May 27, 2022
Homeदेशआज जेल से बाहर आएगा राम रहीम

आज जेल से बाहर आएगा राम रहीम

पंजाब व यूपी चुनाव से ठीक पहले अगस्त 2017 से सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को सरकार ने 21 दिन की फरलो दे दी है। राम रहीम गुरुग्राम डेरे पर पुलिस की निगरानी में रहेगा।

इसके चलते सोमवार को जेल के आसपास पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी। पुलिस की निगरानी में राम रहीम को जेल से गुरुग्राम डेरे पर ले जाया जाएगा। कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना पुलिस अधिकारियों की तीन दौर की बैठक ले चुके हैं। राम रहीम को लेने के लिए गुरुग्राम पुलिस सुनारिया जेल पहुंच चुकी है।

जानकारी के अनुसार गुरमीत राम रहीम 21 दिन की फरलो पर गुरुग्राम में रहेगा। आज शाम 4:00 बजे के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उसे गुड़गांव के साउथ सिटी में स्थित डेरे पर लाया जाएगा। इसके लिए संयुक्त पुलिस आयुक्त, डीसीपी ईस्ट, एसीपी सदर ने डेरे का निरीक्षण किया है।

यहां राम रहीम की सुरक्षा में 50 से अधिक जवान तैनात होंगे। यही नहीं पूरे समय डेरे के बाहर क्विक रिस्पांस टीम (QRT) तैनात रहेगी। राम रहीम की सुरक्षा को लेकर पुलिस आयुक्त व संयुक्त पुलिस आयुक्त की बैठक के बाद यह कार्यक्रम जारी किया गया है।

2017 से जब से राम रहीम जेल में बंद है उसे पहली बार 21 दिन की फरलो मिली है। हालांकि मां से मिलने के लिए पहले भी 12 घंटे की पैरोल पर राम रहीम गुरुग्राम आया था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर