आयुष्मान की फिल्म रिलीज, कैसा मिल रहा रिस्पॉन्स?

 Movie Review–  आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है. ये फिल्म आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है, जिसमें गे स्टोरी को दिखाया गया है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान का इंतजार सभी को था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो जनता ने इसपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है.

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन यानी हीरो TVF के जितेंद्र कुमार बने हैं. ये कहानी है कि कार्तिक (आयुष्मान) और अमन (जीतू) की जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को और खासकर अमन के पिता त्रिपाठी जी (गजराज राव) को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है. अब क्या कार्तिक और अमन एक हो पाएंगे?

कैसे चुनते हैं आयुष्मान खुराना फिल्में?- पर्दे पर स्पर्म डोनर से लेकर लड़की बनने तक एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में लीक से हटकर फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है.

पिछले दो सालों में आयुष्मान खुराना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उन्हें काफी प्रशंसा भी मिलती है. ऐसे में आयुष्मान को इतनी बढ़िया फिल्में चुनने का आईडिया कैसे आया, जानिए:

आयुष्मान का हीरो– आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप तोड़ने में लगे हुए हैं. हम जिन टॉपिक पर बात तक नहीं करते हैं. आयुष्मान उन फिल्मों पर शानदार फिल्म बनाकर समाज को मैसेज भी देते हैं. एक बार फिर शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ आयुष्मान पर्दे पर सेंसटिव सब्जेक्ट को लेकर आ रहे हैं. पर्दे पर आयुष्मान एक लड़के संग रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन ये लड़का कौन है ये सवाल ट्रेलर आने के बाद हर किसी की जुबां पर है.

<