Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनइंदौर डिलिवरी देने से पहले उज्जैन में पकड़ी 2.50 लाख की स्मैक

इंदौर डिलिवरी देने से पहले उज्जैन में पकड़ी 2.50 लाख की स्मैक

उज्जैन।पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर 2.50 लाख रु. की स्मैक बरामद की। दोनों आरोपी जावरा से मादक पदार्थो को लेकर इंदौर डिलीवरी करने जा रहे थे। इस बीच थाना नीलगंगा पुलिस ने हरिफाटक ब्रिज के पास दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि दो व्यक्ति मोटर सायकिल पर स्मैक की डिलीवरी करने जा रहे हैं। इस आधार पर पुलिस ने निगरानी रखी। हरिफाटक ब्रिज के नीचे मोटर सायकिल पर गुजरने वालों की चैकिंग शुरु की। इस दौरान मोटर साइकिल से जा रहे दो लोगों रोक कर तलाशी ली तो 25 ग्राम स्मैक जब्त की गई।

जांच और तस्दीक में दिनेश हंस निवासी ढोढर जिला रतलाम के पास से 10 ग्राम स्मैक और दूसरे आरोपित दीपेश राजगुरु मरीमाता चौराहा के पास वृंदावन कालोनी इंदौर के पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद की है।

आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि स्मैक तस्कर इंदौर में स्मैक सप्लाय करने के लिए उज्जैन तक डिलेवरी देने आते हैं। ढोढर रतलाम निवासी आरोपित दिनेश ने पूछताछ में बताया कि वह कोठड़ी जिला प्रतापगढ राजस्थान से स्मैक लाया था। ग्राम कोठड़ी से स्मैक की व्यापक तस्करी होती है। पुलिस ग्राम कोठड़ी के तस्करों की जानकारी जुटाने में लगी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर