Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनइंदौर में बस के दो ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर में बस के दो ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ केस दर्ज

मामला उज्जैन के मां-बेटे की बस में मौत का

उज्जैन/इंदौर। बस यात्रा के दौरान तबीयत बिगडऩे के बाद भी बस नहीं रोकने और मां-बेटे की संदिग्ध स्थिति में मौत के मामले में इंदौर पुलिस ने जांच के बाद तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। इनमें दो ड्राइवर और एक कंडक्टर शामिल है।
मामले में पुलिस ने संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक दीपिका, बेटा आदित्यराज और दीपिका की मां पुष्पा तीनों निवासी नानाखेड़ा 17 अप्रैल की शाम एक निजी ट्रैवल्स की बस में पुणे से उज्जैन के लिए सवार हुए थे। बाद में संदिग्ध परिस्थितयों में दीपिका और बेटे आदित्यराज की मौत हो गई थी।

मामले में पुलिस की टीम ने उज्जैन जाकर मां पुष्पा और दीपिका के भाई के बयान लिए थे। स्वजन ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया था। स्वजन का कहना था कि दोनों की तबीयत बस में खराब हुई थी और इसकी सूचना भी दी गई थी लेकिन बस नहीं रोकी गई। निजी ट्रैवल्स की बस को जांच के लिए संयोगितागंज थाने में भी खड़ा करवाया गया।

मामले में अब ड्राइवर अनोखीलाल व अशोक ठाकुर और कंडक्टर ईश्वरलाल के खिलाफ धारा 304, 34 आइपीसी और 132,134,177 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज हुआ है। बता दें कि एसी बस में यात्रा के दौरान तबीयत बिगडऩे पर इलाज के दौरान वेदनगर निवासी दीपिका पटेल व उनके पुत्र आदित्य राज की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हृदयगति रुकना बताया गया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर