इंदौर : MPPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट की हार्टअटैक से मौत

By AV NEWS

स्टूडेंट को क्लास रूम में आया साइलेंट अटैक , घटना CCTV कैमरे में कैद

इंदौर में एक 18 साल के स्टूडेंट की कोचिंग में हार्टअटैक Heart Attack से मौत हो गई। उसे पढ़ते समय हार्टअटैक आया और उसने दोस्तों के सामने ही दम तोड़ दिया। मामला भंवरकुआं स्थित कोचिंग का है। छात्र इंदौर में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था वह सागर का रहने वाला था। छात्र का नाम राजा लोधी है। उसके पिता पीएचई में इंजीनियर हैं और बड़ा भाई मोबाइल का बिजनेस करता है। राजा अधिकारी बनना चाहता था।

भंवरकुआ पुलिस ने बताया कि छात्र यहां पर पीएससी की तैयारी कर रहा था। वह सागर के एक कालेज से बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई भी कर रहा था। बुधवार दोपहर वह कोचिंग आया तब ठीक था लेकिन पढ़ाई करते समय उसकी तबियत बिगड़ गई। दोस्त उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे इमरजेंसी में एडमिट किया और उपचार शुरू कर दिया। उसे ईसीयू में रखा गया लेकिन बुधवार शाम को उसने दम तोड़ दिया।

आकार आईएस कोचिंग इंस्टीट्यूट के पदाधिकारियों ने बताया कि कैमरे की टाइमिंग के हिसाब से 12 बजकर 49 मिनट पर स्टूडेंट को अटैक आया। करीब 5 मिनट में यहां से स्टाफ के साथ रवाना किया। 10 से 15 मिनट के अंतराल में अस्पताल पहुंच गए।

इसके बाद परिवार के लोगों को सूचना पहुंचाई। बुधवार शाम करीब 4 बजे के लगभग उसकी मौत की जानकारी परिवार को दे दी गई। वहीं देर रात 10 बजे शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। परिवार ने बुधवार देर रात 2 बजे संपर्क किया था। उन्हें सुबह कोचिंग आने का कहा गया है। वे जो भी मदद मांगेंगे हर संभव मदद करेंगे।

Share This Article