इस टीवी शो पर नहीं पड़ेगा कोरोना का साया

दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से कामकाम ठप पड़ गया है. सिनेमा और टीवी जगत को इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. शूट कैंसिल हो गए हैं, फिल्में रिलीज होना बंद हो गई है. टीवी शोज को भी कोरोना का कहर झेलना पड़ रहा है. बैकअप एपिसोड खत्म होने के बाद दर्शकों को रिपीट टेलीकास्ट देखने पड़ सकते हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसा शो है, जिसपर कोरोना का कोई असर नहीं होने वाला है.

इस शो पर नहीं पड़ेगा कोरोना का साया– कोरोना का प्रकोप जितना भी लंबा चले, मगर लोगों को इस शो के रिपीट टेलीकास्ट नहीं देखने पड़ेंगे. यहां बात हो रही है स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की. रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग पर कोरोना का कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि इस शो की शूटिंग पिछले साल ही हो चुकी थी. बुल्गेरिया में खतरों के खिलाड़ी 10 का शूट पहले ही हो चुका है. पूरी शूटिंग खत्म करने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी पहले घर भी लौट आए हैं. ऐसे में इस शो पर कोरोना ब्रेक नहीं लगा पाएगा.

बता दें, पहले खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस शुरू होता था. लेकिन पिछले दो बार ऐसा नहीं हो रहा. पहले बिग बॉस टेलीकास्ट होता है. सलमान खान का शो खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर होता है. मेकर्स खतरों के खिलाड़ी का शूट साल के आखिर तक निपटा लेते हैं. मालूम हो, रोहित शेट्टी का ये शो काफी पसंद किया जाता है. इसमें टीवी के नामी सितारे शिरकत करते हैं.

इन चैनल्स पर टीवी के हिट शोज देखने का मौका–  खतरों के खिलाड़ी के अलावा भी टीवी ऑडियंस के पास एंटरटेनमेंट के कई ऑप्शन हैं. खतरों के खिलाड़ी के अलावा बिग बॉस 13 जिन्होंने ना देखा हो, उनके लिए कलर्स चैनल ने बड़ा मौका दिया है. 23 मार्च से बिग बॉस 13 री-टेलीकास्ट होगा. वहीं कई ऐसे चैनल हैं जिनमें पुराने शोज को री-टेलीकास्ट किया जाता है. इनमें स्टार उत्सव, दंगल, जी अनमोल, रिश्ते जैसे चैनल शामिल हैं, यहां टीवी के हिट शोज को देखा जा सकता है.