Wednesday, May 18, 2022
Homeदेशउज्जैन:एसी बस में पुणे से उज्जैन की यात्रा कर रहे मां बेटे...

उज्जैन:एसी बस में पुणे से उज्जैन की यात्रा कर रहे मां बेटे की मौत

एसी बस में पुणे से उज्जैन की यात्रा कर रहे मां बेटे की तबीयत बिगडऩे के बाद मौत

भाई ने कहा…कंडक्टर ने शिकायत के बाद भी बस नहीं रोकी, उल्टी भी साफ करवाई

उज्जैन। पुणे से उज्जैन के लिये एसी स्लीपर बस में बेटे व मां के साथ यात्रा कर रही शिक्षिका की चलती बस में तबीयत बिगड़ी। उन्होंने क्लीनर को शिकायत की लेकिन ड्रायवर ने बस नहीं रोकी। मां-बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में इंदौर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

शिक्षिका दीपिका पति संदीप पटेल 38 वर्ष निवासी वेद नगर नानाखेडा अपने बेटे आदित्यराज पटेल व मां के साथ पुणे घुमने गई थीं। जहां से अशोक ट्रेवल्स की एसी बस के स्लीपर में ऑनलाइन टिकिट बुक कराने के बाद उज्जैन के लिए यात्रा कर रही थीं। दीपिका और उनके बेटे आदित्यराज को सांस लेने में तकलीफ हुई।

ac bus

उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा लेकिन ड्रायवर ने बस नहीं रोकी। दीपिका की मां ने बेटे अजीत वर्मा को फोन पर सूचना दी कि बस कंडक्टर अभद्रता कर रहा है और दीपिका व आदित्य की तबीयत बिगड रही है लेकिन बस नहीं रोक रहे। सुबह बस इंदौर पहुंची तो कंडक्टर ने उन्हें ऑटो में बैठाकर रवाना कर दिया, जहां से पहले प्रायवेट क्लिनिक पर उपचार हुआ जिसके बाद इंदौर के सुयश हास्पिटल में आदित्यराज ने और उसके कुछ घंटे बाद दीपिका ने दम तोड दिया।

भाई ने कहा- यह लापरवाही नहीं अमानवीयता

दीपिका के भाई अजीत ने बताया कि दीपिका ने कंडक्टर को बताया था कि सीट के पास रखे अग्निशमन यंत्र से गैस लीक हो रही है इस कारण उल्टियां व घबराहट हो रही है।

मां-बेटा रात भर उल्टियां करते रहे लेकिन कंडक्टर ने बस नहीं रूकवाई। कंडक्टर चाहता तो बस रूकवाकर एम्बुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल भिजवा सकता था, लेकिन शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया बल्कि बेडशीट पर उल्टी होने पर उसने मां से सफाई भी कराई।

AV AD

शवों का पोस्टमार्टम कराया, पुलिस लेगी बयान

सुबह 9 बजे आदित्यराज और दोपहर सवा दो बजे दीपिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हुई। संयोगितागंज पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार किया। पुलिस का कहना है कि बस ड्रायवर और कंडक्टर के बयान लेकर जांच की जाएगी। पुलिस ने बताया दो के अलावा अन्य लोगों के बीमार होने की शिकायत नहीं मिली हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर