Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:ओह माय गॉड... महाकाल मंदिर में शूटिंग से पूरे दिन अफरातफरी

उज्जैन:ओह माय गॉड… महाकाल मंदिर में शूटिंग से पूरे दिन अफरातफरी

भगवान के भोग में भी विलंब..!

उज्जैन। ऐ… यह क्या लेकर जा रहे हो…..। भाई साहब, भगवान का भोग थाल हैं। अन्नक्षेत्र में प्रतिदिन भक्तों को परोसी जाने वाली प्रसादी का भोग पहले भगवान महाकाल को अर्पित किया जाता है।…होता होगा…. पर आज किसी को भीतर नहीं जाने देना हैं…. यह डॉयलॉग ओह माय गॉड -2 के फिल्म का नहीं.. बल्कि यह अंश महाकाल मंदिर धर्मशाला-अन्नक्षेत्र कॉरिडोर में सुरक्षाकर्मियों और मंदिर सेवकों के बीच हुई बातचीत के हैं। दरअसल महाकाल मंदिर अन्नक्षेत्र की प्रसादी भक्तों को परोसने से पहले भोग के तौर पर अर्पित की जाती हैं।

Vinayak Group copy

शनिवार को जब मंदिर समिति,अन्नक्षेत्र सेवक भोग थाल लेकर जा रहे थे,तो सुरक्षा बल ने यह कहते हुए सेवकों को रोक लिया कि किसी को भी मंदिर में जाने की परमिशन नहीं हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अन्नक्षेत्र के सेवक भोग की थाली लेकर प्रवचन हाल गेट पर खड़े रहे, लेकिन सुरक्षकर्मियों ने उन्हें शूटिंग का हवाला देते हुए भीतर नहीं जाने दिया। सुरक्षाकर्मियों ने हाथ जोड़कर कहा कि भीतर अक्षय कुमार हैं और शूटिंग चल रही और किसी को भी भीतर नहीं जाने देना है। हालांकि कुछ देर बाद वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अन्नक्षेत्र के सेवकों को भोग के साथ अंदर जाने दिया गया।

यह भी दृश्य रहे

– महाकाल मंदिर में फिल्म ओ माय गॉड 2 की शूटिंग के कारण व्यवस्थाएं प्रभावित हुई।

– मंदिर परिसर में शूटिंग से पहले अक्षय कुमार से मिलने के लिए प्रवचन हाल में अधिकारी, पुजारियों के परिवार व कर्मचारियों का मजमा लगा रहा। प्रशासन के आला अधिकारी व मंदिर के कुछ पंडे-पुजारी अपने स्वजन को अभिनेता से मिलवाने के लिए लेकर आए। मंदिर के कर्मचारी भी अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए प्रवचन हाल पहुंच गए थे।

– मंदिर प्रबंध समिति के अधिकांश कर्मचारी फिल्ड प्रोडक्शन यूनिट के सहायक के तौर काम करते नजर आए।

– शूटिंग की वजह से मंदिर में अफरा-तफरी का माहौल था। मंदिर कर्मचारी प्रवचन हाल में जमा थे। व्यवस्था नहीं संभली तो कई गेट पर तालाबंदी कर दी गई। चार व पांच नगर गेट पर ताला लगाने से पुजारी भी मंदिर में प्रवेश नहीं कर पाए। पुजारी,पुरोहितों ने आक्रोश व्यक्त किया।

फिल्म का वीडियो ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर
फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर जारी किया। वीडियो में वे महाकाल मंदिर परिसर में सहअभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ भोले के भेष में नजर आ रहे हैं। वे उनके गले में हाथ डाले हुए चल रहे हैं और बेकग्राउंड में शंख ध्वनि की गूंज हो रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर