Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:कांग्रेस विधायक के बड़े भाई सहित एक युवक की कार दुर्घटना में...

उज्जैन:कांग्रेस विधायक के बड़े भाई सहित एक युवक की कार दुर्घटना में मौत, बेटा हुआ गंभीर घायल

रात 11 बजे ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से टकराई कार…

शादी से लौट रहे थे तीनों…

उज्जैन।घट्टिया क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रामलाल मालवीय के बड़े भाई, पुत्र और उसका दोस्त कार से आलोट में आयोजित रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गये थे जहां से लौटते समय गांव से पहले आने वाले कदवाली फंटा के समीप कार आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई।

दुर्घटना में विधायक के बड़े भाई व एक युवक की मौत हो गई जबकि विधायक पुत्र को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया है।विधायक रामलाल मालवीय ने बताया कि उनके बड़े भाई मदनलाल पिता शंकरलाल मालवीय 68 वर्ष निवासी ईशाकपुर और उनका बेटा दीपक 25 वर्ष एवं बेटे का दोस्त शशिराज सिंह पिता मनोहरसिंह सोलंकी 23 वर्ष निवासी लखाहेड़ा तीनों शादी समारोह में शामिल होने बल्दीया राठौर आलोट गये थे।

वहां से तीनों कार से ईशाकपुर लौट रहे थे उसी दौरान गांव से कुछ किमी पहले कदवाली फंटा के पास खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से कार टकरा गई। कार दीपक मालवीय चला रहा था।

AV AD

दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तब तक घायलों को लोगों ने प्रायवेट अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मदनलाल मालवीय और शशिराज सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि दीपक की हालत गंभीर होने पर उसे दूसरे प्रायवेट अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से रात 3 बजे परिजन उसे इंदौर के प्रायवेट अस्पताल ले गये। दीपक के घर 4 फरवरी को बच्ची का जन्म हुआ था।

उज्जैन से नजरपुर जा रहा था ट्रेक्टर

घट्टिया पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शवों का पोस्टमार्टम कराया वहीं ट्रेक्टर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि ट्रेक्टर चालक चिमनगंज मंडी में अनाज बेचकर नजरपुर लौट रहा था उसी दौरान उक्त दुर्घटना हुई।

अंधेरा, धूल और ट्राली के पीछे लाइट नहीं होने से हादसा

लोगों ने बताया कि कदवाली फंटा आगर रोड की ओर सड़क निर्माण का काम चल रहा है। अंधेरा और धूल उडऩे के साथ ही ट्राली के पीछे लाइट या रेडियम नहीं होने के कारण कार चला रहे दीपक को संभवत: आगे खड़ी ट्राली दिखाई नहीं दी इसी कारण दुर्घटना हुई। लोगों ने बताया कि वर्षों से आगर रोड उखड़ा पड़ा है। खास बात यह कि इसी मार्ग से बड़ी संख्या में ट्रकों के अलावा ट्रैक्टर ट्राली गुजरते हैं जिस कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर