Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:कान में ईयरफोन लगाकर बाइक चला रहा युवक पेड़ से टकराया, मौत

उज्जैन:कान में ईयरफोन लगाकर बाइक चला रहा युवक पेड़ से टकराया, मौत

कान में ईयरफोन लगाकर बाइक चला रहा युवक पेड़ से टकराया, मौत

जीजा के घर से रात 12 बजे लौट रहा था अपने गांव

उज्जैन।कानों में ईयरफोन लगाकर पत्नी बच्चों से बात करते हुए तेज रफ्तार बाइक चला रहे युवक की बाइक बबूल के पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और ईयरफोन कानों में लगा रह गया। आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई। पानबिहार पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

जीवन पिता सुरेश मोगिया 30 वर्ष निवासी पानबिहार कानों में ईयरफोन लगाकर रात 12 बजे मोटर सायकल चला रहा था। मोबाइल पर वह ईयरफोन की मदद से पत्नी ज्योति से बात कर रहा था तभी तेज रफ्तार बाइक ग्राम मीण के पास बबूल के पेड़ से टकरा गई।

WhatsA

दुर्घटना में जीवन के सिर में गंभीर चोंटे आई जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। यहां से गुजरने वाले लोगों ने जीवन को पडा देखा जिसकी सूचना पानबिहार चौकी पर दी।

पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मृतक के जीजा सुरेश ने बताया कि जीवन मेरे घर बरखेड़ी आया था जहां उसकी पत्नी और बच्चे पहले से थे। खाने के बाद घर पर काम की बात कहते हुए जीवन बाइक से पानबिहार के लिये रवाना। रात 12 बजे वह बाइक चला रहा था उस दौरान पत्नी ज्योति से मोबाइल पर बातचीत कर रहा था उसके बाद मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया।

दो दिन पहले ही राजस्थान से लौटा था

जीवन के परिजनों ने बताया कि जीवन मजदूरी करता था। दो दिन पहले राजस्थान से लौटा था। उसके दो बच्चे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा जीवन के कानों में ईयरफोन लगे थे।

पुलिस की अनदेखी: हेडफोन लगाकर वाहन चलाना प्रतिबंधित है बावजूद बड़ी संख्या में युवा हेडफोन लगाकर दो पहिया वाहन चला रहे है। पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं करती है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर