Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:कार पलटने से ड्रायवर की मौत, चार लोग घायल

उज्जैन:कार पलटने से ड्रायवर की मौत, चार लोग घायल

घटना संदिग्ध : औंकारेश्वर दर्शन कर उज्जैन लौट रहे थे, यात्री यूपी के रहने वाले

1 बजे रात को रामवासा में कार पलटी ड्रायवर की मौत, चार लोग हुए घायल

उज्जैन।औंकारेश्वर से यूपी के परिवार को दर्शन कराने के बाद कार से उज्जैन लौट रहे ड्रायवर की कार रामवासा के पास सड़क से उतरकर पलटी खा गई। दुर्घटना में ड्रायवर की मौत हो गई जबकि कार में बैठे एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में नानाखेड़ा पुलिस ने भर्ती कराया।

124

अंकित उर्फ बिट्टू पिता राजेश उपाध्याय 22 वर्ष निवासी इंदिरा नगर गुरूवार को ललितपुर जिले से उज्जैन दर्शन करने आये जगदीश पिता श्रीराम 53 वर्ष , भारती पति जगदीश, कशीश पिता जगदीश और उनकी भतीजी सौम्या को औंकारेश्वर दर्शन कराने कार से लेकर गया था।

वहां से लौटते समय रात करीब 1 बजे अंकित की कार रामवासा में मेन रोड़ से उतरकर पलटी खा गई। सूचना मिलने पर नानाखेड़ा पुलिस यहां पहुंची। घायलों को कार से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया जहां अंकित को डॉक्टर ने मृत घोषित किया वहीं घायल जगदीश, भारती, कशीश और सौम्या को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है।

पिता ट्रेवल्स संचालक

मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। अस्पताल पहुंचे परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं कि दुर्घटना किन कारणों के चलते हुई। उन्होंने ने बताया कि अंकित के पिता राजेश उपाध्याय ट्रेवल्स संचालक हैं। पुलिस द्वारा घायलों के बयान लेकर दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि सड़क से नीचे कार किन कारणों के चलते उतरी इसकी भी जांच की जा रही है।

WhatsA

10 दिन पहले इसी जगह एक्सीडेंट में हुई थी दो की मौत

10 दिन पहले रामवासा में इसी जगह महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों की कार भी पलटी थी जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई थी। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में भी किसी वाहन की टक्कर की बात सामने नहीं आई थी। ड्रायवर की झपकी लगने पर कार पलटी और दुर्घटना हुई थी। बीती रात हुई दुर्घटना भी इसी प्रकार नजर आ रही है। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जाएगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर