Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:कोरोना की आशंका में भर्ती युवक की माधव नगर अस्पताल में मौत…

उज्जैन:कोरोना की आशंका में भर्ती युवक की माधव नगर अस्पताल में मौत…

10 दिन पहले किया था फांसी लगाने का प्रयास,

रात में पत्नी ने दिया शिशु को जन्म

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी सूचना…

उज्जैन।पदमावति कालोनी कानीपुरा रोड़ पर रहने वाले युवक ने 10 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजन उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गये जहां से उसे उपचार के लिए प्रायवेट अस्पताल में भेजा गया था।

यहां उपचार के दौरान युवक के कोरोना पॉजिटिव होने के लक्षण नजर आने पर युवक को गाइड लाइन के तहत माधव नगर अस्पताल भर्ती किया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि पद्मावति कालोनी कानीपुरा रोड निवासी 34 वर्षीय युवक कलेक्टर सिंह पिता गुलाब सिंह परिहार ने करीब 10 दिनों पहले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो उतारकर जिला अस्पताल ले गये जहां से हालत गंभीर होने पर परिजन कलेक्टर सिंह को तेजनकर अस्पताल ले गये।

addd

प्रायवेट अस्पताल में उसका उपचार जारी था। उपचार के दौरान ही कलेक्टर सिंह में कोरोना का लक्षण नजर आने पर उसे उपचार के लिए माधव नगर अस्पताल भेजा गया था।

जांच में पॉजिटिव आने पर उपचार दिया गया। कोविड नोडल अधिकारी एचपी सोनानिया के अनुसार उपचार के बाद 17 फरवरी को युवक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली थी, लेकिन स्वास्थ्य एकदम ठीक नहीं होने पर उसे उपचार दिया जा रहा था। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। कलेक्टर सिंह की कोरोना से मृत्यु की सूचना चिमनगंज पुलिस को अस्पताल प्रशासन द्वारा दी गई। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

पुलिस को लिखा पीएम के लिए…युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था जिस पर चिमनगंज पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का केस दर्ज किया।

उपचार के दौरान कलेक्टर सिंह की मौत हो गई, पूर्व में मृतक कोरोना पॉजिटिव था इसे लेकर उसके पोस्टमार्टम को लेकर संशय खड़ा हो गया।

दरअसल कोरोना पॉजिटिव का अंतिम संस्कार गाइड लाइन के अनुसार किया जाता है। ऐसी स्थिति में पुलिस को पीएम कराने की लिखी तहरीर से संशय बना रहा। हालांकि बाद में रिपोर्ट के आधार पर नेगेटिव होने से उसका पीएम किया गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर