Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:गहनों का सूटकेस चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण...

उज्जैन:गहनों का सूटकेस चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण…

महिला बोली…पुलिस ने कंडक्टर को पकडऩे के बाद क्यों छोडा

उज्जैन।दो दिन पहले देवासगेट बस स्टेण्ड पर इंदौर जाने के लिये खडी बस की डिक्की से अज्ञात बदमाश ने सोने चांदी के आभूषणों से भरा सूटकेस चोरी कर लिया था। पुलिस ने जांच के बाद मामले में चोरी का केस दर्ज कर बस कंडक्टर, ड्रायवर से पूछताछ कर छोड दिया लेकिन सूटकेस का सुराग हाथ नहीं लगा।

प्रज्ञा पति आशीष पोरवाल निवासी रतलाम अपने पति के साथ शादी समारोह में इंदौर जाने के लिये डेमू ट्रेन से उज्जैन आई और देवासगेट बस स्टेण्ड पहुंचकर आनंदेश्वरी बस में बैठी। पति आशीष ने कंडक्टर के कहने पर दो सूटकेस डिक्की में रखे। इंदौर पहुंचने पर एक सूटकेस नहीं होने की जानकारी मिली।

प्रज्ञा का मायका उज्जैन में है और परिवारजनों की मदद से उसने देवासगेट क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करवाये जिसमें एक बदमाश डिक्की से सूटकेस चोरी कर ले जाते हुए दिख रहा है।

फुटेज लेकर प्रज्ञा देवासगेट थाने पहुंची पुलिस ने आनंदेश्वरी बस के ड्रायवर और क्लिनर को पूछताछ के लिये थाने बुलाया और 24 घंटे की मोहलत देकर छोड दिया, जबकि केस दर्ज नहीं किया था।

अक्षर विश्व में उक्त वारदात प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने मामले में चोरी का केस तो दर्ज किया लेकिन चोर का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इधर प्रज्ञा ने बताया कि पुलिस ने न तो बस मालिक पर कार्रवाई की और न ही ड्रायवर कंडक्टर को पकडा उलटा हमें ही रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद घर जाने को कहा दिया। पुलिस ने प्रज्ञा से कहा कि रिपोर्ट लिख ली है घर चले जाओ कुछ होगा तो तुम्हें बता देंगे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर