Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:गुरुद्वारे में युवक ने हाथ की नस काटने के बाद पगड़ी से...

उज्जैन:गुरुद्वारे में युवक ने हाथ की नस काटने के बाद पगड़ी से लगाई फांसी

दो पहिया वाहन से रविवार शाम को आया और कमरा नंबर 1 में ठहरा था

दूधतलाई गुरुद्वारे में युवक ने हाथ की नस काटने के बाद पगड़ी से फांसी लगाई

टायलेट में पड़ा खून

उज्जैन।दूधतलाई स्थितगुरुद्वारे में  युवक ने हाथ की नस काटने के बाद पगड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह सेवादार ने वेंटीलेशन से युवक को फांसी पर लटका देखा जिसकी सूचना देवासगेट थाने में दी। पुलिस ने यहां पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और जांच शुरू की है।

गुरुद्वारे के सेवादार रमेश सिंह ने बताया कि कमलजीत सिंह सूरा पिता महंगा सिंह सूरा 39 वर्ष निवासी देवास रविवार शाम 7 बजे दो पहिया वाहन से आया था। उसने बताया कि ग्वालियर से आया हूं और भोपाल जाना है। रात रुकने के लिये कमरा चाहिये। उसका आईडी देखने के बाद गुरुद्वारे का कमरा नंबर 1 उसे दिया था।

WhatsApp Image 2022 02 07 at 10.42.31 AM

कमलजीत ने सेवादार को बताया था कि सुबह 8 बजे रवाना होना है लेकिन उसके कमरे का दरवाजा सुबह 8 बजे तक नहीं खुला तो सेवादार ने सीढ़ी पर चढ़कर रोशनदान से देखा तो पता चला कि कमलजीत फांसी पर लटका है। सेवादार ने तुरंत इसकी सूचना गुरुद्वारा प्रबंध समिति के सदस्यों और देवासगेट पुलिस को दी। पुलिस टीम यहां गुरुद्वारे पहुंची, कमरे का दरवाजा तोड़ा और जांच शुरू की।

AV AD
पंजाबी समाज के ग्रुप में गुमशुदगी की सूचना

गुरुद्वारा प्रबंध समिति के सदस्यों ने बताया कि रविवार रात 12 बजे पंजाबी समाज के व्हाट्सएप ग्रुप में कमलजीत सिंह के देवास से दो पहिया वाहन के साथ लापता होने की सूचना डली जिसमें फोटो भी था। उसी आधार पर कमलजीत सिंह के परिजनों को सूचना दी गई। उसकी पत्नी व माता पिता देवास से उज्जैन के लिये रवाना हो रहे हैं।

Picsart 22 02 07 12 56 16 836

टायलेट में पड़ा खून

गुरुद्वारा पहुंची पुलिस टीम ने जांच के दौरान पाया कि टायलेट में खून बिखरा पड़ा था। संभवत: कमलजीत सिंह ने टायलेट में हाथ की नस काटने के बाद जब उसे लगा कि मौत नहीं होगी तो पलंग पर स्टूल रखकर पगड़ी से फांसी लगाई थी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर