Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:घर के 14 सदस्य सोते रहे... बदमाश हाथ साफ कर गए...

उज्जैन:घर के 14 सदस्य सोते रहे… बदमाश हाथ साफ कर गए…

चोरों की पुलिस को खुली चुनौती… 24 घंटों में फिर सेठी नगर में चोरी…

4 गोदरेज के ताले तोड़कर लाखों के जेवर-नकदी और कार ले गये बदमाश

उज्जैन।माधव नगर थाना क्षेत्र में सक्रिय चोरों की गैंग ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए 24 घंटों के अंतराल में तीसरी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने सेठी नगर के पास स्थित सांईनाथ कालोनी के मकान की बाउण्ड्री कूदकर खिड़की की ग्रिल तोड़ी। घर में प्रवेश किया। 4 गोदरेज के ताले तोड़कर लाखों के जेवर-नकदी के साथ घर के बाहर खड़ी कार भी चोरी कर ले गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

WhatsApp Image 2021 12 07 at 10.32.07

सतीश पाटीदार पिता मिश्रीलाल पाटीदार निवासी सांईनाथ कालोनी सेठी नगर अपने भाई धर्मेन्द्र पाटीदार, योगेश पाटीदार सहित परिवार के 15 सदस्यों के साथ यहां रहते हैं। धर्मेन्द्र पाटीदार ने बताया कि रात में परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गये थे। वहां से लौटने के बाद रात करीब 12 बजे सभी लोग अपने-अपने कमरों में सोने चले गये। सुबह करीब 5.30 बजे मां सुमन पाटीदार रोजाना की तरह नींद से जागीं। किचन में पहुंचीं तो खिडकी खुली दिखी जिसमें लगी जाली उखडी थी। उन्होंने परिवार के सदस्यों को नींद से जगाया। कमरों में देखा तो एक कमरे में रखी दो गोदरेज खुली थीं कपड़े और सामान बिखरा था।

WhatsApp Image 2021 12 07 at 10.32.08 1

2 किलो चांदी, सोने के आभूषण सहित 80 हजार नकद उडाये
चोरों ने कुल 4 गोदरेज के ताले तोड़कर उनमें रखे 80 हजार रूपये नकद के अलावा दो किलो चांदी के आभूषण, दो सोने की चेन, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ बाली, एक जोड झुमकी, सोने की अंगूठी आदि लाखों के आभूषणों पर हाथ साफ किया।

पड़ोसी की छत पर लगे कैमरे के तार काटे

धर्मेन्द्र पाटीदार ने बताया कि बदमाश मकान की बाउण्ड्री कूदकर आये और किचन में लगी खिडकी की जाली खोलकर घर में प्रवेश किया। बदमाशों ने एक कमरे में रखी दो गोदरेज के ताले तोड़कर चोरी की उसके बाद दूसरी मंजिल पर पहुंचे जहां एक कमरे में बच्चे सो रहे थे। वहां से दूसरे कमरे की गोदरेज खोली। फिर वहीं से छत पर पहुंच गये। यहां पड़ोसी प्रेमनारायण पाटीदार के मकान की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार काटे और लोहे की सीढियों से नीचे उतरकर भाग गये। जाते समय बदमाश घर के बाहर खड़ी अल्टो कार भी ले गये।

WhatsApp Image 2021 12 07 at 10.32.09 2

कमरों को बाहर से किया बंद

धर्मेन्द्र के अनुसार चोरों ने वारदात के दौरान सतीश भैया के कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। वहीं दूसरे कमरे को भी बाहर से बंद किया। रात 12 बजे बाद हुई वारदात के दौरान घर के किसी भी सदस्य की नींद नहीं खुली। धर्मेन्द्र ने बताया कि उनकी चिमनगंज मंडी में मोटर पंप की दुकान है और परिवार खेती करता है।

WhatsApp Image 2021 12 07 at 10.32.12

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे
सूचना मिलने के बाद माधव नगर थाना एसआई महेन्द्र मकाश्रे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मकाश्रे ने बताया कि एक दिन पहले हुई चोरी की वारदात और आज की वारदात का तरीका एक ही है। सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। एक ही गैंग द्वार वारदातें करना सामने आ रहा है। एक दिन पहले हुईदो चोरी की वारदात के बाद रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने के साथ पाइंट भी बढ़ाये थे इसके बावजूद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

WhatsApp Image 2021 12 07 at 10.32.14 1

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर