Sunday, May 22, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:घर लौट रहे युवक को आइल से भरे टैंकर ने रौंदा

उज्जैन:घर लौट रहे युवक को आइल से भरे टैंकर ने रौंदा

लोगों ने टैंकर चालक को पीछा कर श्री सिंथेटिक्स के पास से पकड़ा, दोस्त भी हुआ घायल

उज्जैन। दोस्त की बाइक पर लिफ्ट लेकर गांव लौट रहे युवक को पीछे से आइल से भरे टैंकर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को दोस्त जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पंवासा पुलिस ने टैंकर जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है।

हैदर पिता शफी पटेल 32 वर्ष निवासी ब्यावरा ताजपुर मजदूरी करता था और कोठी क्षेत्र में ब्लाक लगाने का काम कर रहा था। शाम को काम पूरा करने के बाद वह घर जाने के लिये खड़ा था उसी दौरान दोस्त आशिक शाह उसके पास आया। आशिक ने हैदर से गांव छोडऩे को कहा।

AV AD

वह लिफ्ट लेकर बाइक से गांव रवाना हुआ उसीदौरान करीब 7.30 बजे पीलियाखाल पुलिया के पास से गुजरते समय पीछे से आ रहे इलेक्ट्रिक ऑइल से भरे टैंकर क्रमांक जीजे 22 जेड 3762 ने बाइक में टक्कर मार दी जिस कारण पीछे बैठे हैदर को गंभीर चोंटे आईं। आशिक शाह भी घायल हुआ वही दूसरे लोगों की मदद से हैदर को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टैंकर से वाहन चालकों की जान को खतरा
हैदर के परिजनों ने बताया कि पीलियाखाल पुलिया के पास बाइक में टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक ने तेजगति से वाहन भगा लिया, मौके परमौजूद लोगों ने उसका पीछा किया और श्री सिंथेटिक्स के सामने रोका तो ड्रायवर ने कैबिन का लॉक लगाकर स्वयं को बंद कर लिया। टैंकर में क्लिनर भी नहीं था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर