Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:चड्डी-बनियान गिरोह ने महावीर नगर में दिया चोरी को अंजाम...

उज्जैन:चड्डी-बनियान गिरोह ने महावीर नगर में दिया चोरी को अंजाम…

सोने चांदी के आभूषण, मूर्तियों सहित नगदी चुराई

उज्जैन।शहर में चोरों की रात्रि गश्त जारी है। नानाखेड़ा, नीलगंगा क्षेत्र की कॉलोनियों में एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के महावीर नगर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

शरद पिता कैलाश नारायण गंगवाल निवासी महावीर कालोनी भेरूगढ़ मेनरोड का परिवार शादी समारोह में शामिल होने 16 मई की सुबह 7 बजे इंदौर गया था जो 17 मई की सुबह 10 बजे घर लौटे।

रक्षा गंगवाल ने बताया कि घर लौटे तो देखा दरवाजे का नकूचा टूटा था जबकि ताला वैसा ही लगा था। घटना रात 3 बजे की है। चोरों ने घर में घुसकर गोदरेज की अलमारी से सोने का हार, अंगूठी, नथ, झुमके के अलावा चांदी की पायल, लक्ष्मी व गणेशजी की मूर्तियां आदि आभूषण चोरी कर लिये।

हथियारों से लैस लुंगी और बनियान में दिखे चोर

रक्षा ने बताया कि पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की संख्या 8 से 10 के करीब दिख रही है जिन्होंने लुंगी व बनियान पहनी हैं। हाथों में औजार व हथियार दिख रहे हैं। पड़ोसी रात 2 बजे तक जाग रहे थे। उन्होंने संदिग्ध युवकों को सड़क पर बातचीत करते भी देखा था।

बुलेट चोर भी सक्रिय…शहर में मोटर सायकल चोरी की वारदातें प्रतिदिन होना आम हो चुका है, लेकिन बुलेट के शौकीन चोर भी सक्रिय हो गये हैं। चार दिनों में बदमाशों ने दो बुलेट चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

चार दिन पहले योगेश गोयल निवासी विवेकानंद कालोनी की दो लाख रूपये की बुलेट अज्ञात बदमाश ने चुराई थी वहीं बीती रात निशिकांत पिता राधेश्याम ताम्रकर निवासी दुर्गा कालोनी की घर के बाहर खड़ी बुलेट तीन बदमाशों ने चुरा ली। निशिकांत ने बताया कि चोरों ने पहले दूसरी बुलेट चोरी का प्रयास किया लेकिन उसका लॉक नहीं टूटा तो उनकी बुलेट चुराकर ले गये जिसकी शिकायत चिमनगंज थाने में दर्ज कराई गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर