Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:जिलाबदर काट चुके बदमाश के मकान पर चली जेसीबी...

उज्जैन:जिलाबदर काट चुके बदमाश के मकान पर चली जेसीबी…

हत्या का प्रयास, हफ्तावसूली सहित डेढ़ दर्जन से अधिक अपराध थानों में दर्ज

प्रशासन -पुलिस की गुण्डा विरोधी मुहिम

उज्जैन।पुलिस द्वारा शहर में एक बार फिर गुण्डे बदमाशों के अवैध मकान तोडऩे की मुहिम शुरू की गई है जिसके तहत गुरूवार को ग्यारसी नगर में एक बदमाश का मकान तोड़ा गया तो आज सुबह उसी के भाई के मकान को जेसीबी से जमींदोज करने की कार्यवाही की गई।

लालू पिता करणकुमार भाटी 40 वर्ष निवासी ग्यारसी नगर कुख्यात बदमाश है। उसके खिलाफ थानों में 19 मामले दर्ज हैं। जीवाजीगंज पुलिस द्वारा वर्ष 2021 में लालू को जिलाबदर भी किया गया था जो खत्म होने के बाद लालू ने फिर प्राणघातक हमले की वारदात को अंजाम दिया।

जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि लालू के खिलाफ हत्या का प्रयास, हफ्ता वसूली सहित 19 मामले थाने में दर्ज हैं। नगर निगम की तोडफोड़ गैंग द्वारा लालू के ग्यारसी नगर स्थित अवैध मकान को जमींदोज करने की कार्यवाही की जा रही है। गुरूवार को पुलिस की मौजूदगी में नगर निगम की टीम ने लालू के कजीन भाई मनीष पिता मुरलीधर भाटी का मकान तोड़ा था। मनीष पर 18 मामले थानों में दर्ज हैं।

हेलावाडी में भी 2 मकान निशाने पर...पुलिस ने बताया कि लालू भाटी का मकान समय सीमा में टूट जाता है तो इसके बाद हेलावाड़ी में रहने वाले दो बदमाशों के मकान तोडऩे के लिये नगर निगम की टीम रवाना होगी।

चंदेसरी में विवाद के बाद फोर्स लगा...नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने बताया कि देवास फोरलेन रोड निर्माण का काम चल रहा है। शासन निर्देशानुसार ठेकेदार द्वारा जमीन अधिग्रहित की जा रही है जिसका ग्रामीणों द्वारा विरोध किये जाने की सूचना के बाद पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर