Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:जेल में हत्या की सजा काट रहे कैदी की मौत

उज्जैन:जेल में हत्या की सजा काट रहे कैदी की मौत

दो दिन पहले भाई को फोन पर कहा था… तबियत खराब है रुपये दे जाओ…

उज्जैन। हत्या के मामले में केन्द्रीय जेल भेरूगढ़ में आजीवन कारावास की सजा काट रहे युवक की बीती रात मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि दो दिन पहले जेल से फोन आया था। भाई ने कहा तबियत खराब है रुपये दे जाओ।


परवेज शेख पिता युनूस 26 वर्ष निवासी खजराना इंदौर को वर्ष 2015 में हत्या के मामले में कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। तभी से परवेज भेरूगढ़ जेल में सजा काट रहा था। बीती रात 12 जेल प्रशासन ने परवेज के भाई अमन शेख को फोन पर सूचना दी कि परवेज की मृत्यु हो गई है।

सुबह अमन अपने परिवारजनों के साथ जिला चिकित्सालय पहुंचा। अमन ने बताया कि उसके भाई ने दो दिन पहले जेल से फोन किया और कहा था कि मेरी तबियत खराब है रुपये पहुंचा दो। हालांकि उसकी हालत गंभीर नहीं थी, हम रुपयों की व्यवस्था कर रहे थे कि रात में उसकी मौत की सूचना जेल से आ गई।

त्रिवेणी पर दोस्तों के साथ की थी युवक की हत्या
पुलिस ने बताया कि परवेज शेख ने इंदौर में रहने वाले दो अन्य साथियों के साथ मिलकर त्रिवेणी क्षेत्र में विष्णु नामक युवक की हत्या की थी। इसी दिन उसने नरवर थाने में पदस्थ एसआई की पिस्टल भी छीनी थी। उसके भाई ने बताया परवेज को 7 साल जेल में रहते हो गये लेकिन उसे एक बार भी पैरोल नहीं मिली थी। पुलिस ने बताया कि परवेज लूट व अन्य मामलों में विचाराधीन था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर