Saturday, May 21, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:डीजे के सामने बारात में नाच रहे युवक की मौत

उज्जैन:डीजे के सामने बारात में नाच रहे युवक की मौत

तेज आवाज से धड़कनें बेकाबू…

उज्जैन। दोस्त की बारात में ताजपुर आया युवक डीजे के पीछे नाच रहा था। तेज आवाज और बैस के बीच नाच रहा युवक बेहोश होकर गिरा। दोस्त उसे अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पंवासा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

पुलिस ने बताया कि लालसिंह पिता विक्रम सिंह 18 वर्ष निवासी नारेलाकलां थाना इंगोरिया अपने दोस्त विजय निवासी बमनापाती की बारात में बस से ताजपुर आया था।

रात में विजय घोडी पर चढ़ा और लालसिंह दोस्तों के साथ डीजे के पीछे डांस करने लगा। लालसिंह के साथ बारात में शामिल उसके दोस्तों ने बताया कि रास्ते में लालसिंह ने एक जगह पानी पीया और फिर डांस शुरू कर दिया।

डीजे की आवाज अत्यधिक तेज थी और सभी दोस्त डीजे में लगे स्पीकरों के ठीक पीछे ही नाच रहे थे। इस बीच लालसिंह अचानक बेहोश होकर गिरा। दोस्त तुरंत उसे ताजपुर में डॉक्टरों के पास ले गये जहां से उसे उज्जैन ले जाने को कहा गया। यहां सिविल अस्पताल में डॉक्टर ने परीक्षण के बाद लालसिंह को मृत घोषित कर दिया।

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भी बेखबर

डीजे का चलन तेजी से बढ़ गया है। डीजे की आवाज 80 डेसिमल वॉल्यूम से अधिक है। इसकी जांच ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा नहीं की जा रही। ऐसे में ध्वनि प्रदूषण हो रहा है।

इनका कहना

युवक बारात में डीजे के पीछे नाच रहा था। शव का पीएम कराने के बाद रिपोर्ट का इंतजार है वहीं ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से भी लिखित में जानकारी ली जायेगी उसके बाद डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर सकते हैं।
गजेन्द्र पचौरिया थाना प्रभारी, पंवासा

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर