Sunday, February 5, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:तूफान वाहन पलटा, आधा दर्जन से अधिक घायल

उज्जैन:तूफान वाहन पलटा, आधा दर्जन से अधिक घायल

तूफान वाहन पलटा, आधा दर्जन से अधिक घायल

धार जिले से अस्थि विसर्जन करने आ रहे थे उज्जैन

उज्जैन।सुबह करीब 6 बजे चिकली मोड़ पर तेज रफ्तार तूफान वाहन सामने से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में मेन रोड से उतरकर गड्ढे में पलट गया। दुर्घटना आधा दर्जन से अधिक महिला-पुरुष घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तूफान वाहन में बैठकर मामा प्रेमसिंह की अस्थी विसर्जन करने परिजनों के साथ उज्जैन आ रहे अरुण पिता नवलसिंह निवासी बड़ोदिया सरदारपुरा जिला धार ने बताया कि किराये के तूफान वाहन में ड्रायवर के अलावा रिश्तेदार उदयसिंह पिता ऊंकारलाल, गंगाबाई पति नवल, फुन्नीबाई, प्रेमबाई पति तेजराम, धन्नीबाई पति धन्नालाल, गेंदीबाई पति उदय बैठे थे। घर से सभी लोग सुबह 4.30 पर उज्जैन के लिये रवाना हुए।

सुबह 6 बजे तूफान वाहन के सामने चिकली मोड़ पर ट्रक आ गया जिससे बचने के चक्कर में ड्रायवर ने वाहन मेन रोड से नीचे उतारा तो संतुलन बिगड़ गया और वाहन गड्ढे में जाकर पलटी खा गया जिससे वाहन में बैठे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। ड्रायवर सहित 4 लोगों को उज्जैन जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जहां उनका उपचार जारी है।

हरिफाटक-इंदौर रोड बायपास पर बोलेरो पलटकर डिवाइडर से टकराई

सुबह हरिफाटक-इंदौर रोड बायपास पर तेज रफ्तार बोलेरो वाहन रोड डिवाईडर से टकराया। सूचना मिलने पर नीलगंगा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह 6 से 7 बजे के बीच की है। वाहन डिवाइडर तोड़ते हुए रेलिंग में जा घुसा। दुर्घटना में कौन घायल हुआ इसकी जानकारी थाने पर नहीं पहुंची है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर