Sunday, May 15, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:दवा बाजार अध्यक्ष की दुकान से रुपये चोरी

उज्जैन:दवा बाजार अध्यक्ष की दुकान से रुपये चोरी

सूने मकान और अटाला दुकान को भी चोरों ने बनाया अपना निशाना….

ई-एफआईआर कर थाने पर दी चोरी की सूचना

15 दिन में 3 बार चोरी, परेशान व्यापारी ने कैमरे लगवाये तो चोर वही निकालकर ले गये

उज्जैन।फ्रीगंज स्थित दवा बाजार एसोसिएशन अध्यक्ष की दुकान के गल्ले से अज्ञात बदमाश ने रुपये चोरी कर लिये जिसकी शिकायत अध्यक्ष द्वारा ईएफआईआर के माध्यम से नीलगंगा थाने पर की वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने मालनवासा स्थित सूने मकान और तिलकेश्वर रिंगरोड़ स्थित अटाला दुकान को निशाना बनाया। तीनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पिछले दिनों दवा बाजार स्थित दुकानों से लाखों रुपये कीमत के दवाओं के पैकेट चोरी होने का मामला सामने आया था जिसमें पुलिस ने दुकानों पर काम करने वाले पुराने कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद चोरी की दवाएं जब्त करने के साथ ही चोरी की दवा खरीदने के मामले में तीन व्यापारियों को भी गिरफ्तार किया।

अब दवा बाजार अध्यक्ष राधेश्याम पिता अमरचंद त्रिपाठी निवासी श्रीविशाला देवासरोड़ ने ई एफआईआर के माध्यम से नीलगंगा थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात बदमाश ने गल्ले में रखे 30 हजार रुपये चोरी किये हैं। घटना 25 जनवरी से 30 जनवरी के बीच हुई है।

इधर नागझिरी पुलिस ने बताया कि पुष्पा पति कीमत भील 24 वर्ष निवासी त्रिवेणी विहार मालनवासा अपने परिवार के साथ झाबुआ गई थी। वहां से लौटने पर देखा घर का दरवाजा टूटा था। अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर चांदी की पायजेब, बिछिया, बिछुड़ी, कड़ा सहित गैस टंकी, साडिय़ां व दस्तावेज चोरी कर लिये। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

हासिरउद्दीन पिता मोइनउद्दीन निवासी मौलाना आजाद मार्ग हेलावाड़ी की अटाला दुकान तिलकेश्वर रिंगरोड़ पर स्थित है। हासिरउद्दीन ने बताया कि इसी माह 8 फरवरी, 12 फरवरी और 16 फरवरी को उनकी दुकान में चोरी की वारदातें हुईं जिनमें अज्ञात बदमाश लाखों का तांबा, पीतल आदि अटाला सामान चोरी कर ले गये।

चोरी की शिकायत थाने पर करने के साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगवाये थे। दो दिन पहले अज्ञात बदमाश दुकान के कैमरे, डीवीआर आदि चोरी कर ले गये। हासिरउद्दीन ने बताया कि उनकी दुकान में अब तक 8 बार चोरी हो चुकी है जिसमें 5 लाख से अधिक का सामान चोरी हुआ। जीवाजीगंज पुलिस अब तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर