Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:दो दिन में सरे बाजार चाकूबाजी की तीन घटनाएं...

उज्जैन:दो दिन में सरे बाजार चाकूबाजी की तीन घटनाएं…

बदमाशों की रंगदारी, पुलिस पर भारी

फल वाले को चाकू मारे, घर में घुसा तो वृद्ध पर भी हमला

उज्जैन।बदमाशों की रंगदारी पुलिस पर भारी नजर आ रही हैं। खुलेआम चाकू लेकर घुमने और चाकू चालने वाले गुंडों में पुलिस का खौफ ही नहीं हैं।

दो दिन चाकूबाजी की तीन घटनाएं हो गई हैं। सिंधी कॉलोनी मार्ग पर शुक्रवार रात को सरेआम गुंडों ने फल का ठेला उलट कर विक्रेता पर चाकू से हमला किया। घबराया फल विक्रेता जान बचाकर पास स्थित दूध डेयरी संचालक के घर में घुसा। हमलावर घर में भी घुस गए। वृद्ध को भी चाकू मारकर घायल कर दिया।

WhatsA
घटना रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। सिंधी कॉलोनी के टर्न पर फल का ठेला लगाने वाले रोशन वाडिया निवासी प्रकाशनगर को हमलावरों ने तीन चाकू मारे हैं।

दो बाइक पर चार नकाबपोश हमलावर आए थे। इनमें रोशन एक को पहचानता भी है। गाड़ी से उतरने के बाद चारों ने फल का ठेला उलटते हुए रोशन पर चाकू से हमला कर दिया।

मौके पर ही दो चाकू मारे। इसके बाद रोशन जान बचाकर दूध डेयरी संचालक हीरालाल 65 साल के घर में घुसा। हमलावर भी उसके पीछे दौड़ते हुए तीसरे कमरे तक पहुंचे व एक चाकू घर के अंदर भी मारा।

यहां वृद्ध हीरालाल ने हमलावरों को रोका तो उनके भी हाथ पर एक बदमाश ने चाकू से वार किया। इसके बाद चारों बाइक से फ्रीगंज की तरफ भाग निकले। सूचना मिलने पर नीलगंगा पुलिस मौके पर पहुंची व घटना की जानकारी ली।

सड़क पर पुलिस नहीं, लोगों में दहशत

बता दें कि गुरुवार रात को दानीगेट पुलिया पर शराबखोरी कर रहे बदमाश ने मनीष पिता राजेश 22 वर्ष निवासी जूना सोमवारिया से विवाद कर चाकू से हमला कर दिया। कानीपुरा रोड़ उद्योगपुरी स्थित फैक्ट्री में प्रोडक्शन मैनेजर दशरथ कुमावत पिता जगदीश बाइक से रात को ड्यूटी से अपने घर गिरीराज रतन कालोनी लौट रहा था तभी उद्योगपुरी के बाहर 8-10 नकाबपोश बदमाशों ने घेरकर उसे डंडे व पाइप से पीटकर घायल किया और भाग गए। पांच दिन पहले त्रिमूर्ति टॉकीज के पास दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी व मारपीट हुई इसके पहले गणेशपुरा रेलवे पटरी पार कर रहे मजदूर पर बदमाशों ने चाकू से हमला किया। कल रात बदमाशों ने दो लोगों पर हमला किया था।

महिलाएं घबरा गईं

सिंधी कॉलोनी निवासी हीरालाल व उनके परिवार ने बताया कि पड़ोस में फल का ठेला लगाने वाला युवक दौड़ते हुए घर में घुस गया। उसके पीछे चाकू लिए तीन-चार लड़के भी घुसे। वृद्ध हीरालाल ने बताया कि मुझ पर एक बदमाश ने चाकू से हमला किया, इससे हथेली कट गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर