Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:नदी में बुलेट और युवक की लाश का कनेक्शन तलाश रही पुलिस

उज्जैन:नदी में बुलेट और युवक की लाश का कनेक्शन तलाश रही पुलिस

मोटर सायकल इंदौर से चोरी की, शव की शिनाख्त नही हुई

उज्जैन।मोटर साइकिल सहित युवक के गंभीर नदी में कूदने और कुछ देर बाद ही एक अन्य स्थान पर जंगल में अज्ञात युवक लाश मिलने की घटना ने सनसनी फैला दी। पुलिस को नदी से मोटर साइकिल तो मिल गई, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही थी एक अज्ञात युवक लाश मिलने का मामला सामने आ गया। अब पुलिस दोनों अलग-अलग घटनाओं के कनेक्शन को जोड़कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को रविवार दोपहर को सूचना मिली कि उन्हेल रोड स्थित ग्राम रूपाखेड़ी स्थित गंभीर नदी में एक युवक अपनी मोटर साइकिल के साथ कूद गया है। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर उन्हेल व भैरवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद बुलेट को नदी से निकाल लिया। लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने बुलेट के रजिस्ट्रेशन व इंजिन-चेसिस नंबर से बाइक का पता किया। पता चला कि बाइक इंदौर से चुराई गई है।

यह 2019 में इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र से चोरी हुई थी। पुलिस ने बुलेट के मालिक का पता लगाकर संपर्क किया,तो उसने गाड़ी चोरी होने और इसके बीमें की राशि प्राप्त करने की जानकारी पुलिस को दी। उन्हेल थाना पुलिस के अनुसार उन्हेल-उज्जैन रोड पर रूपाखेड़ी के पास गंभीर नदी में पानी मे बुलेट के साथ युवक के डूबने की सूचना मिली थी। बुलेट को पानी से निकाल लिया गया, साथ ही युवक को भी काफी देर तक नदी में सर्च किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी। इसके बाद दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। हालांकि सर्चिंग के बाद जब युवक नहीं मिला तो पुलिस ने कहा कि संभव है कि कोई बुलेट को यहां फेंककर भाग गया होगा।

भैरवगढ़ थाना पुलिस को लोगों ने सूचना दी की महाकाली ढाबा के पास खेत में एक युवक के रक्तरंजित अर्ध नग्न लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को सूचना देकर जांच शुरू की। जांच में पता चला युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच की है। उसके शरीर पर कई टैटू हैं। उसके सीने पर मर्द लिखा हुआ है। वहीं उसके हाथों में राम, ओम आदि की आकृति बनी हुई है। युवक की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। भैरवगढ़ थाना पुलिस के मुताबिक युवक शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। थाना क्षेत्र में पिछले एक दो दिन में गायब हुए लोगों के बारे में पता किया जा रहा है। आशंका है युवक की हत्या कर लाश को फेंका गया है। इसके साथ जांच का एक पहलू नदी में मोटर साइकिल लेकर युवक के कूदने और जंगल में युवक के शव मिलने से जोड़कर भी रखा जा रहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर