Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:नल कनेक्शन नहीं हो रहा तो पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन...

उज्जैन:नल कनेक्शन नहीं हो रहा तो पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन…

नल कनेक्शन नहीं हो रहा तो पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन…

उज्जैन।नल कनेक्शन नहीं होने पर एक व्यक्ति ने पानी की टंकी पर चढ़कर धरना दिया और चेतावनी दी कि मांग पूरी नहीं होने तक वह नीचे नहीं आएगा। मौके पर पहुंची पुलिस और पीएचई के अधिकारी उसे समझाने जुटे रहे। उण्डासा क्षेत्र के नागरिक सोमवार की सुबह उस समय चौंक गए, जब क्षेत्र में पीएचई नवनिर्मित पानी की टंकी पर खड़े होकर नारेबाजी कर नल कनेक्शन देने की मांग कर रहे व्यक्ति को देखा। नागरिकों ने उसे समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह किसी की सूनने को तैयार नहीं था। उसकी रट थी कि नल कनेक्शन नहीं होने तक वह टंकी से नीचे नहीं आने वाला है।

इस बीच चिमनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भी उससे बात की पर वह टंकी से उतरने को तैयार नहीं था। पुलिस ने बताया कि उण्डासा निवासी रमेश बैरागी पीएचई की नई पाइप लाइन से कनेक्शन चाहता है। किसी कारण से कनेक्शन नहीं हो पाने से नाराज होकर प्रदर्शन के लिए टंकी पर बैठ गया है।

इसकी जानकारी देकर पीएचई के अधिकारियों को मौके पर बुलवाया गया। इस बीच पीएचई के अधिकारी शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र के चक्कर में उलझ गए। बाद में बताया गया कि उण्डासा का रहवासी इलाके में जल प्रदाय और वितरण की व्यवस्था ग्राम पंचायत के पास है। पुलिस के साथ पीएचई और ग्राम पंचायत के अधिकारी मामले का निराकरण करने में जुटे रहे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर