Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:पत्नी की हत्या का फरार आरोपी पति हिरासत में

उज्जैन:पत्नी की हत्या का फरार आरोपी पति हिरासत में

उज्जैन।दो दिन पहले पत्नी की गर्दन मरोड़ने के बाद जमीन पर सिर पटककर हत्या करने वाले पति को पंवासा पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ के बाद उसकी गिरफ्तारी लेगी।

दो दिन पहले पंवासा क्षेत्र में रहने वाले अरुण नामक व्यक्ति ने पत्नी आरती की गर्दन मरोड़ने के बाद सिर धरती पर पटककर हत्या कर दी और दरवाजे पर दो ताले लगाकर भाग गया था। आरती के इंदौर से आये परिजनों ने घर में शव पड़ा देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव का पीएम कराया और पति अरुण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। अरूण मूलत: राजस्थान का रहने वाला था लेकिन पिछले 15 वर्षों से पंवासा में रह रहा था। आरती से एक वर्ष पहले उसने प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने अरूण को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

बदमाशों ने महिला को चाकू मारे

उज्जैन। देवासगेट पुलिस ने बताया कि रविना पति रफिक शाह 25 वर्ष निवासी पंवासा मल्टी रात 1 बजे जयसिंहपुरा स्थित घर से पति व बच्चे के साथ फ्रीगंज पुल से घर की ओर जा रही थी तभी बदमाशों ने उन्हें रोका और पति के साथ गाली गलौज के बाद चाकू से रविना पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

राहगिरों ने घटना देखी और बदमाशों को पकड़ा। इस दौरान एक युवक यहां से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि करण सुनेरे पिता राजाराम निवासी गोपालपुरा को हिरासत में लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर