Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:पलक झपकते ही जेब और बैग काट रहे बदमाश

उज्जैन:पलक झपकते ही जेब और बैग काट रहे बदमाश

कार्तिक मेले में मोबाइल चोर और जेब काटने वालों का आतंक

उज्जैन।शिप्रा नदी किनारे लगने वाले कार्तिक मेले में लोगों की भीड़ का फायदा उठाते हुए मोबाइल चोर और जेबकटों की गैंग ने डेरा डाल दिया है। बदमाश पलक झपकते ही लोगों की जेब और बैग काटकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मेला चौकी और महाकाल थाने में पुलिस द्वारा शिकायती आवेदन लिये जा रहे हैं लेकिन किसी बदमाश को अब तक गिरफतार नहीं किया गया।

यहां रहें सतर्क: मेले में सामान्य दिनों में 8 से 10 हजार लोग प्रतिदिन पहुंचते हैं यही संख्या शनिवार, रविवार के दिन 15 से 20 हजार तक पहुंच जाती है। जेबकाटने वालों और बैग काटकर मोबाइल रूपये उडाने वाली गैंग ने मेले के झूला क्षेत्र, महिला श्रृंगार की दुकानों के आसपास डेरा जमा रखा है। इन क्षेत्रों में भीड का फायदा उठाकर चोर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

इन लोगों के साथ हुई वारदातें
कार्तिक मेले में लोगों की सुरक्षा और व्यवस्था के लिये पुलिस द्वारा कालिदास उद्यान के पास अस्थाई चौकी बनाई गई है जहां पर एसआई स्तर के दो अधिकारियों सहित पुलिस जवानों की ड्यूटी रहती है। बावजूद इसके नेहा पति मनीष निवासी नयापुरा, हर्ष पिता जितेन्द्र निवासी चिंतामण, हितेश पिता मनोहर निवासी सुखलिया, किशन पिता ईश्वर निवासी कोयला फाटक, नरेन्द्र सिंह पिता विक्रम निवासी हरदा, हेमंत सिंह पिता जयराम निवासी मालवामिल इंदौर, ओमप्रकाश निवासी हाटकेश्वर, मंगल सिंह पिता हरिसिंह निवासी इंदौर, उमेश पिता मांगीलाल निवासी धतरावदा, रायसिंह पिता बापूसिंह निवासी नागझिरी, आशीष पिता बापूलाल निवासी लालबाई फूलबाई के साथ मोबाइल और पर्स चोरी की वारदातें कार्तिक मेले में हुई हैं। इनके अलावा अनेक लोग ऐसे भी हैं जिन्हें चौकी के पुलिसकर्मियों ने शिकायत दर्ज कराने महाकाल थाने भेजा गया जहां पुलिस ने आवेदन लेकर उन्हें थाने से रवाना कर
दिया गया।

अन्य वारदातें भी हुईं: कार्तिक मेले में मोबाइल, पर्स चोरी की वारदातों के अलावा महिलाओं और युवतियों से छेडछाड की घटनाओं के अलावा गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस चौकी पर लोगों ने की है। सिर्फ एक व्यक्ति द्वारा अज्ञात व्यक्ति का पर्स लावारिस हालत में पडा मिलने पर चौकी पर जमा कराया गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर