Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:पिस्टल खरीद फेसबुक पर पोस्ट करते ही पकड़ाया

उज्जैन:पिस्टल खरीद फेसबुक पर पोस्ट करते ही पकड़ाया

दो साथी भी गिरफ्त में

उज्जैन/माकड़ौन। थाना क्षेत्र के ग्राम कड़ोदिया के रहने वाले युवक द्वारा पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी तथा उसके माध्यम से रौब झाड़ रहा था, जिस पर पुलिस द्वारा उक्त युवक से पिस्टल व उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल द्वारा फेसबुक एवं सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने वालों के विरुद्ध कार्रवाई हेतु निर्देशित किया था।

ग्राम कड़ोदिया के एक लड़के द्वारा सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो डाला था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया के निर्देशन व एसडीओपी तराना राजाराम अवास्या के मार्गदर्शन में एक टीम गठित कर कड़ोदिया के लालू पिता रमेशचंद से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि अपने साथी विनोद तथा भरत निवासी करंज के साथ मिलकर एक 12 हजार रुपए में पिस्टल राजाराम निवासी करंज से खरीदी थी।

सूचना के बाद विनोद पिता निर्भय सिंह, भरत पिता ओमकार लाल से पूछताछ करने पर उन्होंने लालू की सूचना की तस्दीक की तथा उक्त पिस्टल के साथ विनोद द्वारा भी फोटो खींचना पाया गया तथा भरत के पास से एक देसी पिस्टल जब्त की गई है।

आरोपियों के विरुद्ध 25 आर्स एक्ट पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने एक दिन के लिए पीआर पर माकड़ौन पुलिस के सुपुर्द किया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ सब उप निरीक्षक राजेश सौराष्ट्रीय, प्रधान आरक्षक संतोष चौरडिय़ा, ज्ञान सिंह,आरक्षक भूपेंद्र, ललित राठौर व सैनिक जितेंद्र की सराहनीय भूमिका रही।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर