Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:पुलिस-कंजरों के बीच मुठभेड़

उज्जैन:पुलिस-कंजरों के बीच मुठभेड़

गोली लगने के बाद एक कंजर गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी घायल

उज्जैन।बीती रात नागदा पुलिस की ग्राम रजला-टूटियाखेडी के कच्चे रास्ते पर कंजरों से मुठभेड हुई जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग में घायल होने के बाद एक कंजर को गिरफतार किया गया वहीं सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गये।

टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि चोरी, लूट, डकैती की रोकथाम के लिये मुखबिरों को सक्रिय किया गया था। रात 12.30 बजे सूचना मिली कि ग्राम रजला कच्चे रास्ते से कंजर गिरोह के तीन सदस्य किसी वारदात को अंजाम देने के लिये गुजरेंगे। इस पर पुलिस ने एम्बुस लगाकर चैकिंग शुरू की।

पुलिस को देखकर कंजरों ने पिस्टल व कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी स्वयं की रक्षा में गोली चलाई। पुलिस व कंजरों की आमने सामने की मुठभेड में घायल हुए मिठूसिंह कंजर पिता बचनिया कंजर 22 वर्ष निवासी ग्राम लाखाखेडी थाना चोमेला जिला झालावाड राजस्थान को गिरफतार कर नागदा अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि कंजरों की तरफ से चली गोलियों से एसआई प्रशांत गुंजाल, एएसआई जोगेन्द्र पाटीदार, प्रधान आरक्षक सोमसिंह, आरक्षक मनोहर मोहरी घायल हुए।

addd

दो साथी भागे

पुलिस ने बताया कि मिठूसिंह के साथ राकेश उर्फ जगीरा पिता रामकैलाश कंजर निवासी लाखाखेडी और उदयसिंह उर्फ बाबू पिता परथिया कंजर निवासी लाखाखेडी पुलिस पर फायरिंग के बीच भागने में सफल हो गये। पुलिस ने मिठूसिंह  के कब्जे से एक बाइक, एक देशी 12 बोर का कट्टा, 12 बोर के 4 जिंदा कारतूस, एक देशी 32 बोर की पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद किये।

एसपी पहुंचे नागदा

एसपी सत्येन्द्र शुक्ला ने बताया कि कंजरों से पुलिस की मुठभेड की सूचना मिलने के बाद नागदा में हैं। एक कंजर को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है जबकि दो भागने में सफल हो गये। नागदा पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ धारा 353, 307, 34, 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर फरार कंजरों की तलाश शुरू की है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर