Saturday, May 21, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:प्रेमिका की हत्या के बाद भादवा माता दर्शन करने गया प्रेमी

उज्जैन:प्रेमिका की हत्या के बाद भादवा माता दर्शन करने गया प्रेमी

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद बोला… पत्नी की हत्या के लिये उकसा रही थी

उज्जैन। वीर नगर में किराये के मकान में रहने वाली महिला के साथ लिव इन में रहने वाले प्रेमी ने दो दिन पहले प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी अब वह चिमनगंज पुलिस की गिरफ्त में है।

लीलाबाई 35 वर्ष निवासी राज रायल कालोनी पिछले 11 वर्षों से दिनेश चौहान केसाथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जबकि दिनेश चौहान की पत्नी रेखा चौहान के बीच तलाक को लेकर मामला चल रहा था।

दिनेश चौहान ने लीलाबाई के बेटे हर्षित को फोन पर सूचना दी कि तेरी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी है। हर्षित ही मां का शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था।

पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर दिनेश को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि लीलाबाई की हत्या के बाद वह भादवा माता दर्शन करने गया था। वहां से पत्नी रेखा चौहान के पास गया था। दिनेश ने पुलिस को बताया कि लीलाबाई द्वारा रेखा की हत्या करने के लिये दबाव बनाया जा रहा था इसी कारण उसकी हत्या कर दी।

दोनों महिलाओं की थाने में शिकायतें
पुलिस ने बताया कि दिनेश चौहान द्वारा पहली पत्नी रेखा चौहान को तलाक नहीं दिया था। रेखा द्वारा दिनेश की शिकायत थाने में पहले से की गई थी जिसके बाद लीलाबाई ने भी थाने में दिनेश की शिकायत की लेकिन दोनों महिलाएं थाने में बयान देने नहीं पहुंचीं और दिनेश ने लीलाबाई की हत्या कर दी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर