Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:प्रेमी के साथ घर से भागी किशोरी ने मंदिर में माला पहनाकर...

उज्जैन:प्रेमी के साथ घर से भागी किशोरी ने मंदिर में माला पहनाकर शादी की

पुलिस ने दोनों को भवानी मंडी से पकड़ा

उज्जैन।होली पर घर से प्रेमी के साथ भागी किशोरी को महाकाल पुलिस ने भवानी मंडी से प्रेमी के साथ पकड़ा और उज्जैन लाकर परिजनों को सूचना दी।पुलिस ने बताया कि मुल्लापुरा क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी 18 मार्च को लापता हो गई थी। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

तलाश करने के दौरान किशोरी के भवानी मंडी में होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर किशोरी को मोहित 22 वर्ष निवासी भवानी मंडी के साथ पकड़ा और उज्जैन लाकर किशोरी के परिजनों को सूचना दी।

पूछताछ में किशोरी ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में वह भवानी मंडी में रहने वाली दादी के घर गई थी जहां मोहित से मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदली।

उसे होली के दिन मोबाइल पर फोन कर उज्जैन बुलाया। दोनों यहां से भवानी मंडी चले गये। वहां स्थित माता मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाई और मोहित ने मांग भरकर शादी कर ली। मोहित ढोलक बजाने का काम करता है। पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण की धारा में केस दर्ज किया है।

नहीं हुआ मेडिकल….किशोरी ने पुलिस को बताया कि मोहित द्वारा उसके साथ कोई गलत काम नहीं किया गया है। इसलिए पुलिस ने मोहित को अपहरण की धारा में गिरफ्तार किया और किशोरी का मेडिकल नहीं कराया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर