Thursday, June 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:फील्ड ऑफिसर की हत्या के दो आरोपी हिरासत में, एक की तलाश

उज्जैन:फील्ड ऑफिसर की हत्या के दो आरोपी हिरासत में, एक की तलाश

उज्जैन।शनिवार रात एमपी आवास योजना के फील्ड ऑफिसर की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो बदमाशों को हिरासत में लिया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों का खुलासा होगा।

पंकज पिता शीतलप्रसाद कनोजिया 28 वर्ष निवासी जिला सतना हालमुकाम तिरूपति गोल्ड की शनिवार रात दोस्त सुदामा के साथ इंदौर से शादी से लौटते समय जीरोपाइंट ब्रिज ढांचा भवन मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाफना पार्क कालोनी, अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी के दो बदमाशों को हिरासत में लिया जबकि बापू नगर में रहने वाला मुख्य बदमाश फरार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों का खुलासा होगा।

गार्ड ने पैर पकड़कर बचाई थी जान
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शराब पार्टी मनाकर बाईक से जा रहे बदमाशों ने पंकज की हत्या के पहले सायकल से जा रहे सिक्युरिटी गार्ड को भी रोका था। बदमाश उस पर हमला करते उसके पहले गार्ड ने बदमाशों के पैर पकड़ लिये और कहा कि मैं गरीब हूं मुझे छोड़ दो।

बदमाशों ने उसे छोड़ा और कुछ ही दूरी पर लघुशंका कर रहे पंकज को पहले लात मारकर गिराया फिर उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। बिना कारण कर दी हत्या- पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में आये बदमाश आदतन अपराधी हैं। देर रात शराब के नशे में बाइक से घूम रहे थे। पंकज का उनसे कोई विवाद भी नहीं था। संभवत: दादागिरी दिखाने के चलते बदमाशों ने पंकज की हत्या कर दी।

आरोपी हिरासत में, कारणों की तलाश: मामले में एसपी सत्येन्द्र शुक्ल ने बताया कि युवक की हत्या के आरोपी हिरासत में हैं। एक मुख्य आरोपी फरार है उसकी गिरफ्तारी के बाद कारणों का खुलासा होगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर

error: Alert: Content selection is disabled!!