Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:बाइक से घर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर...

उज्जैन:बाइक से घर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

उज्जैन। बीती रात रिश्तेदार के यहां से पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से घर लौट रहे युवक को खजूरिया फंटा के पास अज्ञात ट्रक ने रौंद डाला। खास बात यह कि दुर्घटना में मृतक के पत्ऩी, बच्चे या बाइक में खरोंच तक नहीं आई। पंवासा पुलिसने शव का पीएम कराने के बाद जांच शुरू की है।

Screenshot 20220105 164637
अनिल पिता आत्माराम मालवीय 32 वर्ष निवासी मौलाखेड़ी थाना पंवासा अपनी पत्नी अलका व बच्चे के साथ उज्जैन में रहने वाले रिश्तेदार के यहां आया था और रात में बाइक से घर लौटते समय खजूरिया फंटा के समीप अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी व बच्चे को खरोंच तक नहीं आई। घटना रात 9.30 बजे के करीब की है। पंवासा थाना प्रभारी गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि अनिल शराब के नशे में था। संभवत: वह बाइक रोककर सड़क किनारे उल्टियां कर रहा था उसी दौरान अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गया।

टवेरा नहीं देने पर घर में तोडफ़ोड़
उज्जैन। नागझिरी पुलिस ने बताया कि राकेश पिता पूरालाल चावड़ा निवासी त्रिवेणी विहार के घर रात 10 बजे पड़ोस में रहने वाला मयूर सोलंकी पहुंचा और टवेरा वाहन मांगा। राकेश ने वाहन देने से इंकार किया तो बदमाश ने वाहन और राकेश के घर में तोडफ़ोड़ की व डंडे से राकेश को पीटा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर