Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:बेगमपुरा में पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार

उज्जैन:बेगमपुरा में पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार

खिलाड़ी, बालिंग-बेटिंग और रनों पर लग रहे थे दांव

उज्जैन।बेगमपुरा स्थित मकान में तीन युवकों द्वारा लेपटॉप और मोबाइलों की मदद से आईपीएल का सट्टा संचालित किया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर महाकाल पुलिस ने यहां दबिश देकर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लेपटॉप, मोबाइल सहित नगदी रूपये बरामद किये हैं।

WhatsA

टीआई मुनेन्द्र गौतम ने बताया कि बेगमपुरा में रहने वाले तरूण यादव के घर आईपीएल का सट्टा चल रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के बाद देर रात पुलिस टीम ने उक्त घर में दबिश देकर यहां से हेमंत पिता राजेन्द्र मालवीय निवासी पटेल नगर, विजय पिता जगदीश निवासी ग्यास का बाड़ा काजीपुरा और दीपक पिता सत्यनारायण भावसार निवासी बेगमपुरा को गिरफ्तार कर इनके पास से एक लेपटॉप, एक रंगीन टीवी, 7 मोबाइल, सट्टे की पर्ची व 5700 रूपये नगद जब्त किये। उक्त युवक मकान मालिक तरूण यादव के दोस्त हैं। इनके पास से दो लाख 31 हजार रूपये से अधिक का सट्टे का हिसाब भी मिला है।

रनों तक का रेट अलग

पुलिस गिरफ्त में आये बदमाशों ने बताया कि कल बैंगलोर-चैन्नई का मैच चल रहा था जिसमें बनने वाले रनों, बालिंग, चौके-छक्कों के अलावा खिलाडिय़ों पर भी लोगों द्वारा सट्टा लगाया जा रहा था। मोबाइलों पर बुकिंग की जाती और ऑनलाइन ही लोगों को खातों में पैमेंट भी कर दिया जाता है। क्रिकेट में होने वाले हर काम के अलग-अलग रेट निर्धारित हैं जिन्हें सट्टा लगाने वाले ही तय करते हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर