Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:बेरोजगारी से तंग युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

उज्जैन:बेरोजगारी से तंग युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

उज्जैन। बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने चिमनगंज मंडी में जहरीला पदार्थ खा लिया। लोगों ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। दीपक कुशवाह पिता रामभरोसे 32 वर्ष निवासी ढांचा भवन मुख्य रूप से सीहोर का रहने वाला था और काम की तलाश में परिवार के साथ उज्जैन आया था।

add.jpg today

यहां भी उसे रोजगार नहीं मिला इस कारण पत्नी से आये दिन विवाद होते थे। गुरूवार को दीपक ने चिमनगंज मंडी में जहरीला पदार्थ खा लिया। बेसुध हालत में उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि बेरोजगारी के कारण 1 अक्टूबर को दीपक ने पत्नी अर्चना निवासी फाजलपुरा के साथ मारपीट की थी।

TRAIL

अर्चना ने इसकी शिकायत चिमनगंज थाने में दर्ज कराई और महिला थाने में भी शिकायत की थी। अर्चना ने बताया दीपक काम की तलाश में इंदौर गया था उसके बाद से वह कहां है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली। कल दोपहर पुलिस ने सूचना दी कि दीपक की जहर खाने से मृत्यु हो गई है। परिजनों ने बताया कि दीपक की तीन बेटियां हैं और पत्नी गर्भवती है।

IMG 20211012 WA0009

बीडी पीते ही युवक की संदिग्ध मौत
उज्जैन। शेर सिंह पिता रामा चौधरी (४०) निवासी साहिबखेड़ी खेत से सोयाबीन काटकर घर लौटा। वह बीडी पी रहा था तभी बेहोश हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषति कर दिया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर