Sunday, May 22, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:महाश्वेता नगर के मकान से हाईप्रोफाइल 10 जुआरियों को पुलिस ने रंगे...

उज्जैन:महाश्वेता नगर के मकान से हाईप्रोफाइल 10 जुआरियों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

महंगी शराब की बोतलों के साथ 1.60 लाख रुपये भी बरामद

उज्जैन। इस्कॉन मंदिर के सामने महाश्वेता नगर कॉलोनी स्थित मकान में चल रहे हाईप्रोफाइल जुएं का माधव नगर पुलिस की टीम ने पर्दाफाश कर यहां से 10 जुआंरियों को पकड़कर महंगी शराब की बोतलों के साथ 1 लाख 60 हजार 250 रुपये भी जब्त किए। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआं एक्ट के अलावा मकान मालिक के खिलाफ आबकारी एक्ट में भी केस दर्ज किया है।

WhatsApp Image 2022 01 10 at 6.16.22 PM
पुलिस ने बताया महाश्वेता नगर में रहने वाले जितेन्द्र मूलचंदानी के घर बड़े पैमाने पर जुआं चलने की सूचना मुखबिर से मिली थी। इसी के चलते पुलिस टीम ने जितेन्द्र के घर की घेराबंदी की। उसके मकान में डाबरमेन कुत्ते बंधे थे जो पुलिस को देखकर भौंकने लगे। पुलिस ने कुत्तों को काबू में कराने के बाद दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया जिसमें मकान मालिक जितेन्द्र पिता नानकराम मूलचंदानी सहित सुभाष पिता माखनचंद पाटीदार निवासी चिमनगंज, ललित पिता मोहनलाल खत्री निवासी वेद नगर, कमल पिता गणेश प्रसाद तिवारी निवासी गायत्री नगर, रजत पिता देवेन्द्र कुमार निवासी दशहरा मैदान, दिलीप पिता शांतिलाल जैन निवासी वेद नगर, आनंद पिता रामप्रसाद शर्मा निवासी लक्कडग़ंज, आशीष पिता हुकुमचंद जैन निवासी निजातपुरा, जयेश पिता रमेशचंद बारोड़ निवासी खेड़ाखजूरिया राघवी, ललित पिता मदनपाल सिंह निवासी यंत्र महल मार्ग को जुआं खेलते रंगे हाथों पकड़ा गया।

पुलिस को देखकर नेताओं को लगे फोन
पुलिस टीम ने जितेन्द्र के घर दबिश देकर व्यापार से जुड़े हाईप्रोफाइलों को जुआं खेलते रंगे हाथों पकड़ा, शराब से भरी बोतलें जब्त की और उन्हें थाने चलने को कहा तो लोगों ने मोबाइलों से नेताओं और परिचितों को सेटिंग के लिये फोन लगाना शुरू किये। इस दौरान पुलिस ने सभी लोगों के 10 मोबाइल जब्त कर लिए और उन्हें थाने लाकर केस दर्ज किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर