Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:मामला पटेल नगर में मिली युवक की लाश का

उज्जैन:मामला पटेल नगर में मिली युवक की लाश का

सर्कमस्टेंसियल एविडेंस के आधार पर मौत की जांच

उज्जैन। शुक्रवार सुबह चिमनगंज पुलिस ने पटेल नगर स्थित मकान से युवक का शव बरामद कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया। डॉक्टरों की पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। पुलिस युवक की मौत पर हत्या की आशंका जता रही है जबकि मामले की जांच सर्कमस्टेंसियल एविडेंस के आधार पर इसकी पुष्टि होने की संभावना है।

हिमांशु उर्फ बाबू पिता रमेश उर्फ जीतू लालवानी 22 वर्ष निवासी पटेल नगर का शव ने बाथरूम में पड़ा होने की सूचना उसके पिता रमेश ने पुलिस को दी थी। पुलिस और एफएसएल अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों की पैनल ने हिमांशु के शव का पोस्टमार्टम किया। विसरा जांच के लिये लैब पहुंचाया। बताया जाता है कि घटना स्थल के एविडेंस, पीएम रिपोर्ट और पुलिस व एफएसएल जांच को मिलाकर सर्कमस्टेंसियल एविडेंस के आधार पर ही इस बात का खुलासा होगा कि हिमांशु की मृत्यु का कारण क्या था। उसकी हत्या की गई या प्राकृतिक मौत थी क्योंकि पीएम में आत्महत्या जैसे कारणों का खुलासा होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

पिता ने घर से अलग कर दिया था: पुलिस ने बताया कि हिमांशु नशा व अन्य गलत आदतों में पड़ गया था। परिजन उससे परेशान थे। पिता ने उसे घर से अलग कर दिया था। उसके मां-बाप का तलाक हो चुका है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर