Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:मेडिकल से दवा लेकर घर लौट रही महिला को बदमाशों ने नशीली...

उज्जैन:मेडिकल से दवा लेकर घर लौट रही महिला को बदमाशों ने नशीली दवा सुंघाकर लूटा

मेडिकल से दवा लेकर घर लौट रही महिला को बदमाशों ने नशीली दवा सुंघाकर लूटा

22 फरवरी की रात हुई घटना…. पुलिस ने 26 की रात 1 बजे दर्ज किया प्रकरण

उज्जैन।22 फरवरी की रात 10.15 बजे मेडिकल से दवा लेकर घर लौट रही महिला के साथ दो बदमाशों ने नशीली दवा सुंघाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। खास बात यह कि नीलगंगा पुलिस ने मामले में चार दिन बाद लूट की रिपोर्ट की है।

जानीबाई पति प्रेमचंद प्रजापत 46 वर्ष निवासी शांति नगर के बेटे के पैरों में चोंट लगने के कारण वह 22 फरवरी की रात 10.15 बजे मेडिकल पर दवा लेने गई और वहां से लौटते समय हनुमान नाका स्थित जिम के सामने उसे दो युवकों ने रोका। एक युवक ने बातों में उलझाया व दूसरे ने पीछे से नशीली दवा सुंघा दी जिससे जानी बाई को बेहोशी छाने लगी।

इस बीच दूसरे युवक ने चाकू दिखाकर सोने का मंगलसूत्र, टाप्स उतरवा लिये और छीनकर भाग गये। बेसुध महिला घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

दवा लेने के बाद वह अपने बेटे सुरेश के साथ नीलगंगा थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंची लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। सुरेश ने बताया कि घटना की रात ही हम थाने में रिपोर्ट लिखाने गये लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। दूसरे दिन भी गये लेकिन कभी साहब नहीं होने तो कभी देर से आने का कहकर थाने से लौटा दिया। सुरेश ने बताया कि 26 फरवरी की रात 1 बजे थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सीसीटीवी फुटेज तक नहीं देखे

सुरेश ने बताया कि जिस जगह मां के साथ लूट की घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हम पुलिस के पास रोज जा रहे थे और उन्हें फुटेज चैक करने की बात भी कही थी। इस पर पुलिसकर्मियों ने जवाब दिया कि फुटेज कंट्रोल रूम से प्राप्त करना पड़ेंगे। चार दिन बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर