Sunday, May 22, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:युवक ने सुसाइड नोट दीवार पर चिपकाया और फांसी लगा ली

उज्जैन:युवक ने सुसाइड नोट दीवार पर चिपकाया और फांसी लगा ली

दो लोगों के नाम लेकिन परिजनों के बयान के बाद करेंगे कार्रवाई

उज्जैन।रविवार शाम मोहन नगर गली नं. 4 में रहने वाले युवक का शव चिमनगंज पुलिस ने उसके घर से बरामद किया जहां कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट चिपका था। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद मामले की जांच शुरू की है।

अजय सैनी पिता गणेश 29 वर्ष निवासी मोहन नगर गली नं. 4 दो दिनों से घर के बाहर नहीं निकला था। पडोसियों ने शंका होने पर पुलिस व परिजनों को सूचना दी। उक्त लोग घर पहुंचे तो देखा अजय सैनी फांसी के फंदे पर लटका था साथ ही कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट चिपका था। अजय के भाई अंकित निवासी गढकालिका मार्ग ने बताया कि अजय दो दिन पहले घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। हम लोग उसकी तलाश कर रहे थे और शाम को फांसी लगाने की सूचना मिली।

पत्नी की कल होना है डिलेवरी

अजय किराने की दुकान पर काम करता था। उसकी पत्नी पूजा डिलेवरी के लिये एक माह से इंदौर स्थित मायके में है। उसके पिता किशन बगैरिया ने बताया कि डॉक्टर ने 3 मई की डिलेवरी की तारीख दी है। अजय का पूजा से एक वर्ष पहले विवाह हुआ था।

आज होना थी मकान की रजिस्ट्री

अजय के भाई अंकित ने बताया कि करीब 20 दिन पहले ससुर किशन बगैरिया ने मोहन नगर में 14 लाख रूपये का मकान अजय को दिलाया था जिसकी रजिस्ट्री आज होना थी। अजय व पूजा इसी मकान में रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि दीवार पर चिपके मिले सुसाइड नोट में दो लोगों के नाम लिखे हैं साथ ही डिप्रेशन का उल्लेख है। मृतक की पत्नी के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर