Saturday, May 21, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:युवती को 15 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म

उज्जैन:युवती को 15 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म

स्मार्ट सिटी में काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर फंसाया

उज्जैन। स्मार्ट सिटी में काम करने वाली युवती को इंदौर के युवक ने प्यार और शादी का झांसा दिया। उसे बहलाकर इंदौर स्थित फ्लेट में ले जाकर बंधक बनाया और दुष्कर्म भी किया।

बदमाश के चंगुल से छूटकर आई युवती ने माधव नगर थाने में अपहरण, दुष्कर्म, एसटीएसी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि वर्मा नगर मक्सी रोड पंवासा क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय युवती स्मार्ट सिटी कार्यालय कोठी पर काम करती है। उसके पिता इंदौर स्थित गल्र्स होस्टल में चौकीदार हैं। युवती वर्ष 2021 से उज्जैन में परिजनों के साथ रह रही है।

इंदौर में रहने के दौरान युवती का परिचय अकबर नामक युवक से होस्टल की कंस्ट्रक्शन साइड पर हुआ था। 23 अप्रैल को अकबर कोठी स्थित युवती के ऑफिस के बाहर मिला। उसने युवती से कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं।

बातों में उलझाकर अकबर युवती को बाइक पर बैठाकर इंदौर स्थित ओमेक्स सिटी के फलैट में ले गया। युवती ने अकबर से कहा कि मैं हिन्दू हूं और तुम्हारे साथ शादी नहीं कर सकती तो अकबर ने उसे फ्लैट का ताला लगाकर बंधक बनाकर मोबाइल भी छीन लिया।

इस दौरान अकबर ने युवती के साथ तीन बार दुष्कर्म किया। 11 मई को अकबर ने उसे एक फलैट से निकालकर दूसरे में शिफट किया तभी मौका पाकर युवती उसके चंगुल से छूटकर परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई।

लव जिहाद का मामला नहीं

माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि युवती अकबर को पहले से जानती थी। अकबर ने धर्म नहीं छुपाया। इस कारण लव जिहाद का मामला नहीं बनता लेकिन आरोपी के खिलाफ 366, 376-2, 344, 506, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

भाई ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

युवती के 23 अप्रैल से लापता होने पर उसके प्रोफेसर भाई ने माधव नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और पुलिस को बताया था कि वह अपनी बहन को ऑफिस छोडने गया था। शाम को लेने पहुंचा तो नहीं मिली।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर