Sunday, May 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:रात 2 बजे कारों के कांच फोडऩे के लिए उठना था, तो...

उज्जैन:रात 2 बजे कारों के कांच फोडऩे के लिए उठना था, तो अलार्म भरकर सोए

दो नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, नुकसान की पूर्ति अभिभावकों से

उज्जैन। अवंतिपुरा में चार दिन पहले घरों की बाहर खड़ी कारों के कांच फोडऩे के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन को गिरफ्तार किया है। खास बात यह कि आरोपित नागरिकों को परेशान करने और मस्ती में गाडिय़ों के कांच फोडऩे के लिए रात को अलार्म लगाकर सोए थे। रात दो बजे उठकर घरों से गए और कांच फोड़कर आ गए।

जीवाजीगंज ने बताया कि बुधवार रात को अंवतिपुरा में सुनील लाहोटी, अनिल परिहार, जिनेश कश्यप व एक अन्य की कार खड़ी हुई थी। देर रात को अज्ञात बदमाशों ने चारों कारों के कांच पत्थर मारकर फोड़ दिए। गुरुवार सुबह वाहन मालिकों ने कांच फूटे देखकर पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस द्वारा आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर क्षेत्र में ही रहने वाले प्रिंस पुत्र सुनील निवासी अवंतिपुरा व दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया था। तीनों ने पूछताछ में बताया कि मजाक-मस्ती करने के लिए कारों के कांच फोड़े थे।

तीनों निकल गए घर से: तीनों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने मोहल्ले के लोगों को परेशान करने व मस्ती करने के लिए कारों के कांच फोडऩे की योजना बनाई थी। तीनों रात को चुपचाप घरों से बाहर निकले थे। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य सो रहे थे। कारों के कांच फोड़कर तीनों चुपचाप घरों में जाकर सो गए थे। पुलिस ने तीनों के परिवार को समझाइश दी तो उन्होंने कारों के कांच अपने खर्च पर लगवाए हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर