Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म एक के वाहन पार्किंग पर महिला कर्मचारी की खुलेआम...

उज्जैन:रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म एक के वाहन पार्किंग पर महिला कर्मचारी की खुलेआम गुण्डागर्दी

पीडि़त बैंक प्रबंधक की शिकायत पर किया प्रकरण दर्ज

कार खड़ी की तो मांगे रूपये और कॉलर पकड़कर मारपीट की, दी गालियां

उज्जैन।रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म एक स्थित वाहन पार्किंग के कर्मचारी वाहन लेकर आने वाले लोगों के साथ गुण्डागर्दी करते थे अब यहां की महिला कर्मचारी भी गुण्डागर्दी करने लगी हैं।

इसी महिला कर्मचारी ने कल कार लेकर पहुंचे व्यक्ति की कालर पकड़कर गालियां दी, विरोध करने आई पत्नी को लात घूसों से पीटा। जीआरपी ने महिला कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रेणुका खानापुरकर पति कुणाल खानापुरकर 32 वर्ष निवासी बसंत विहार कालोनी अपनी पति के साथ भाई-बहन को लेने कार से रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक की पार्किंग में पहुंची। रेणुका कार से उतरकर बाहर आईं,उनके पति ने कार साइड में खड़ी की तभी एक महिला उनके पास पहुंची और पार्किंग के रूपये मांगने लगी।

कुणाल खानापुरकर ने कहा कि कार से बाहर निकलकर रूपये देता हूं इतने में उक्त महिला ने कुणाल की कॉलर पकड़ी और गाली गालौज शुरू कर दी। यह देख रेणुका खानापुरकर बीच बचाव करने पहुंची तो वाहन पार्किंग स्टेण्ड की महिला कर्मचारी ने उन्हें लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया। रेणुका के कंधे में चोंटे आईं और चश्मा टूट गया। जाते जाते महिला कर्मचारी ने जान से मारने की धमकी दी। जीआरपी ने बैंक प्रबंधक रेणु खानापुरकर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया।

पहले भी हो चुकी ढेरों शिकायतें
रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म एक पर सिर्फ कार पार्किंग का ठेका रेलवे प्रशासन द्वारा दिया गया है। यहां कार लेकर पहुंचने वाले लोगों के साथ कर्मचारियों द्वारा अभद्रता, गाली गलौज की जाती है इसकी शिकायतें आरपीएफ, जीआरपी के साथ रेलवे स्टेशन की शिकायत पुस्तिका में दर्जनों लोग कर चुके हैं लेकिन रेलवे प्रशासन द्वारा वाहन स्टेण्ड का ठेका निरस्त नहीं किया जाता और न ही कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है। अब हालात यह हो चुके हैं कि वाहन स्टेण्ड कर्मचारियों द्वारा लोगों से खुलेआम मारपीट भी की जाने लगी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर